Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP को सौगातों से लेकर सनातन पर I.N.D.I.A गठबंधन का घेराव, पढ़ें बीना में पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें

PM Modi attack INDIA alliance एमपी के बीना को कई परियोजनाओं की सौगात देने के साथ पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। पीएम ने विपक्षी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये घमंडिया गठबंधन देश को पीछे ले जाना चाहता है लेकिन भाजपा ऐसा होने नहीं देगी। पीएम मोदी ने इसी के साथ बीना में हजारों करोड़ों की सौगात भी दी।

By Jagran NewsEdited By: Mahen KhannaUpdated: Thu, 14 Sep 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
PM Modi attack INDIA alliance पीएम का विपक्ष पर हमला।

बीना, ऑनलाइन डेस्क। PM Modi attack INDIA alliance मध्य प्रदेश दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्ष पर जमकर हमला बोला। मध्य प्रदेश के बीना को कई परियोजनाओं की सौगात देने के बाद, पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि ये घमंडिया गठबंधन देश को पीछे ले जाना चाहता है, लेकिन भाजपा ऐसा होने नहीं देगी।

पीएम मोदी ने बीना में हजारों करोड़ों की सौगात देने के साथ विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कई बातें बोलीं। आइए, जानें पीएम मोदी के बयान की बड़ी बातें....

  • पीएम ने इसी के साथ राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष तौर पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कुछ दल वैश्विक मंचों पर भारत का नाम बदनाम करने पर लगे हैं।
  • प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि भारत विश्व नेता के रूप में उभर रहा है, कुछ दल देश और इसके लोगों को विभाजित करने का काम कर रहे हैं। ये लोग INDI-गठबंधन के तहत एक साथ आए हैं और ये घमंडिया गठबंधन है।
  • इसी के साथ विपक्षी गठबंधन पर बड़ा आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा कि I.N.D.I.A ने अपनी तीसरी बैठक में सनातन संस्कृति को खत्म करने का प्रस्ताव अपनाया है। पीएम ने कहा कि ये लोग देश को 1,000 साल की गुलामी में धकेलना चाहते हैं।
  • पीएम ने कहा कि देश के कोने-कोने में सनातन धर्म के प्रत्येक अनुयायी और राष्ट्र-प्रेमियों को सतर्क रहना होगा, क्योंकि घमंडिया गठबंधन सनातन को मिटाने में जुटा हुआ है।
  • पीएम ने आगे कहा कि लंबे समय तक मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने राज किया, लेकिन उन्होंने भ्रष्टाचार और अपराध को बढ़ावा देने के अलावा कुछ नहीं किया।