Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi in Gujarat: 'राम मंदिर बनने के बाद भी नफरत का रास्ता नहीं छोड़ रहे', पीएम मोदी ने कांग्रेस नेताओं को लिया आड़े हाथ

पीएम मोदी ने गुजरात के मेहसाणा जिले के तारभ में वलीनाथ महादेव मंदिर का उद्घाटन किया। उन्होंने महादेव मंदिर में पूजा करने के बाद एक सार्वजनिक समारोह में जनता को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि ये वो समय है जब भगवान का काम और देश का काम बहुत तेज गति से चल रहा है। वहीं पीएम ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 22 Feb 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने गुजरात के मेहसाणा जिले के तारभ में वलीनाथ महादेव मंदिर का उद्घाटन किया।(फोटो सोर्स: नरेंद्र मदी)

पीटीआई, मेहसाणा। PM Modi on Ram Mandir। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राम मंदिर का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता नकारात्मकता में जी रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा, "जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो चुका है तब भी उनके नेता (कांग्रेस) नकारात्मकता में जी रहे हैं और तब भी नफरत का रास्ता छोड़ने को तैयार नहीं हैं।"

राम मंदिर का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा, "ये वही लोग हैं जिन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए थे और उनके मंदिर के निर्माण में बाधाएं पैदा की थीं। अब जब (भगवान राम के) जन्मस्थान पर एक भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है, जब पूरा देश इससे खुश है, तो जो लोग नकारात्मकता में रहते हैं, वे नफरत का रास्ता नहीं छोड़ रहे हैं।"

भगवान और देश का काम तेजी से चल रहा है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने गुजरात के मेहसाणा जिले के तारभ में वलीनाथ महादेव मंदिर का उद्घाटन किया। उन्होंने महादेव मंदिर में पूजा करने के बाद एक सार्वजनिक समारोह में जनता को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि ये वो समय है जब भगवान का काम और देश का काम बहुत तेज गति से चल रहा है।

उन्होंने कहा, एक तरफ देश में मंदिर बन रहे हैं तो दूसरी तरफ गरीबों के लिए लाखों घर बन रहे हैं। पीएम मोदी ने 8,350 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। 

कांग्रेस ने ठुकराया था राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण 

बता दें कि राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शिरकत करने से कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने मना कर दिया था। वहीं, काग्रेस ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को ठुकराते हुए कहा थे कि ये समारोह भाजपा का इवेंट है। 

यह भी पढ़ें: PM Modi in Gujarat: 'एक तरफ देवालय बन रहे तो दूसरी तरफ...' पीएम बोले- ये मोदी की गारंटी है, जिससे हर देशवासी का बदल रहा जीवन