Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi in Kerala: दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को केरल पहुंचेंगे PM मोदी, कोच्चि में करेंगे रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 जनवरी को वह अभिनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए त्रिचूर जिले के गुरुवयूर जाएंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री कोच्चि लौटेंगे। कोच्चि में वह शक्ति केंद्रों के लगभग 6000 प्रभारियों की पार्टी बैठक में भाग लेंगे। पीएम मोदी केंद्र सरकार की परियोजनाओं से संबंधित कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह बुधवार शाम तक दिल्ली लौट आएंगे।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 15 Jan 2024 12:30 AM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी 16 जनवरी को केरल पहुंचेंगे।(फोटो सोर्स: जागरण)

पीटीआई, तिरुअनंतपुरम। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर 16 जनवरी को केरल पहुंचेंगे। भाजपा की राज्य इकाई के अनुसार पीएम मोदी मंगलवार को कोच्चि में रोड शो करेंगे।

भाजपा प्रभारियों की बैठक में शामिल होंगे पीएम मोदी

अगले दिन 17 जनवरी को वह अभिनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए त्रिचूर जिले के गुरुवयूर जाएंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री कोच्चि लौटेंगे। कोच्चि में वह 'शक्ति केंद्रों' के लगभग 6,000 प्रभारियों की पार्टी बैठक में भाग लेंगे।

पीएम मोदी केंद्र सरकार की परियोजनाओं से संबंधित कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह बुधवार शाम तक दिल्ली लौट आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'हम लोगों के मन की बात सुनना चाहते हैं', देश को नया विजन देने के एलान के साथ राहुल ने शुरू की भारत जोड़ो न्याय यात्रा