Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi in Telangana: 'कुएं से निकले-खाई में गिरे', पीएम मोदी बोले- तेलंगाना को पहले BRS ने लूटा और अब कांग्रेस की बुरी नजर

PM Modi in Telangana तेलंगाना के नगरकुरनूल की रैली में संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और बीआसएस पर जमकर हमला बोला है। पीएम ने कहा कि इन दोनों पार्टियों ने राज्य के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया है। पीएम ने कहा कि यहां की जनता ने पहले BRS की महालूट देखी और अब कांग्रेस की बुरी नजर है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 16 Mar 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
PM Modi in Telangana पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला।

जागरण डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। PM Modi in Telangana लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले सभी पार्टियों ने एक दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं। इस बीच पीएम मोदी ने आज तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीआरएस पर बड़े हमले बोले। पीएम ने कहा कि दोनों पार्टियों ने राज्य के विकास को रोकने का काम किया है।

तेलंगाना में BRS ने की महालूट 

तेलंगाना के नगरकुरनूल की रैली में बोलते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस और बीआसएस ने राज्य के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया है। पीएम ने कहा कि यहां की जनता ने पहले BRS की महालूट देखी और अब कांग्रेस की बुरी नजर है। ये वैसे ही हालत है, जैसे कि कुएं से निकले-खाई में गिरे।

5 साल में कांग्रेस राज्य को लूट लेगी

पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने उन्हें 5 साल का मौका तो दिया है, लेकिन पूरे राज्य को तबाह करने के लिए 5 साल कांग्रेस के लिए बहुत है।

तेलंगाना का विकास ही हमारी प्राथमिकताः पीएम

पीएम ने आगे कहा कि तेलंगाना कांग्रेस और बीआरएस की नीतियों के बीच बंटा रहा। इन दोनों पार्टियों ने मिलकर तेलंगाना के सपनों और आकांक्षाओं को कुचला है। चिंता की बात यह है कि बीआरएस की लूट के बाद अब तेलंगाना को कांग्रेस के 'हाथों' का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। पीएम ने कहा कि हम तेलंगाना को 'दक्षिण का प्रवेश द्वार' कहते हैं और पिछले 10 वर्षों में तेलंगाना का विकास हमारे लिए प्राथमिकता रही है।

'अबकी बार 400 पार'

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देश में 2024 के चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है। TV वाले बता रहे हैं कि अब से कुछ ही देर बाद दिल्ली में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा, लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान के पहले ही देश की जनता ने देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है। देश ने घोषणा कर दी है, 'अबकी बार 400 पार'।