Move to Jagran APP

'घमंडिया गठबंधन को बरकरार रखने के लिए फेविकोल है प्रधानमंत्री का पद', शाहनवाज हुसैन की विपक्षी एकता पर दो टूक

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने एक बार फिर विपक्षी एकता को निशाने पर लिया है। अपने एक बयान में उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार के खिलाफ एकजुट हुए विपक्षियों के लिए प्रधानमंत्री का पद फेविकोल का काम कर रहा है। हुसैन ने विपक्षी गठबंधन इंडिया को घमंडिया बताते हुए कहा कि विपक्ष के सभी नेता पीएम पद की चाहत में ही एकजुट हुए हैं।

By AgencyEdited By: Amit SinghPublished: Tue, 29 Aug 2023 06:58 PM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2023 07:29 PM (IST)
प्रधानमंत्री का पद विपक्षा एकता के लिए है फेविकोल: शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली, एएनआई: भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने एक बार फिर विपक्षी एकता को निशाने पर लिया है। अपने एक बयान में उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार के खिलाफ एकजुट हुए विपक्षियों के लिए प्रधानमंत्री का पद 'फेविकोल' का काम कर रहा है। हुसैन ने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' को घमंडिया बताते हुए कहा कि विपक्ष के सभी नेता पीएम पद की चाहत में ही एकजुट हुए हैं।

घमंडिया में पीएम पद के कई दावेदार

समाचार एजेंसी एएनआई के बातचीत में शाहनवाज हुसैन ने 2024 के चुनावों में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का पद खाली होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन घमंडिया गठबंधन में पीएम पद के अभी से कई दावेदार हैं। वहीं, शाहनवाज हुसैन ने जेडीयू नेता केसी त्यागी की टिप्पणी पर जवाब देते हुए कहा कि अपने राज्यों के बाहर पहचान नहीं रखने वाले नेता भी पीएम बनने का सपना देख रहे हैं।

क्षेत्रीय नेता राज्य के बाहर असफल

शाहनवाज हुसैन ने टिप्पणी करते हुए कहा कि ममता बनर्जी और शरद पवार सरीखे नेताओं को जनता उनके प्रदेश के बाहर राजनेता नहीं मानती। केसी त्यागी अपने बेतुके संदेशों से कांग्रेस की उम्मीदों पर सिर्फ पानी फेर रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीम में सिर्फ एक कप्तान होता है, लेकिन विपक्षी टीम में 5-6 कप्तान हैं। शाहनवाज हुसैन ने पीएम मोदी को वैश्विक नेता बताते हुए कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ता में लौटने के लिए तैयार हैं।

पीएम पद से ज्यादा विपक्षी एकता अहम

इससे पहले जेडीयू नेता केसी त्यागी ने अपने एक बयान में कहा था कि उनके लिए पीएम पद से ज्यादा विपक्षी एकता अहम है। उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार, राहुल गांधी, ममता बनर्जी और शरद पवार सभी में पीएम बनने की क्षमता है। हमारे लिए पीएम का पद महत्वपूर्ण नहीं है। नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री पद के लिए सभी आवश्यक क्षमताएं हैं, लेकिन हमारे लिए विपक्षी एकता और 2024 का चुनाव महत्वपूर्ण है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.