Move to Jagran APP

'डीके शिवकुमार ने दिया 100 करोड़ का ऑफर', BJP नेता का दावा- PM मोदी की छवि खराब करने के लिए कांग्रेस नेता ने रची बड़ी साजिश

भाजपा नेता जी.देवराजे गौड़ा ने जेडीएस नेता और हासन के सांसद प्रज्जव रैवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में एक बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस अध्यक्ष कुमारस्वामी का नाम खराब करने के लिए उन्हें 100 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। देवराजे गौड़ा ने दावा किया कि शिवकुमार ने उन्हें एडवांस के तौर पांच करोड़ रुपये भी भेजे थे।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 18 May 2024 09:08 AM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता जी.देवराजे गौड़ा ने डीके शिवकुमार पर बड़ा आरोप लगाया।(फोटो सोर्स: जागरण)

एजेंसी, हासन। भाजपा नेता जी.देवराजे गौड़ा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस अध्यक्ष एच.डी. का नाम खराब करने के लिए उन्हें 100 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। इस समय जी.देवराजे गौड़ा जेल में बंद हैं।

उन्होंने दावा किया कि डीके शिवकुमार ने एचडी कुमारस्वामी पर प्रज्जव रैवन्ना द्वारा यौन उत्पीड़न वीडियो वाले पेन ड्राइव लीक कराने का आरोप लगाने के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की थी।

मुझे पांच करोड़ रुपये एडवांस भेजे गए:  जी.देवराजे गौड़ा

समाचार एजेंसी एआईएएनएस के मुताबिक, शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद पुलिस वाहन से मीडियाकर्मियों से बात करते हुए देवराजे गौड़ा ने दावा किया कि शिवकुमार ने उन्हें एडवांस के तौर पर बेंगलुरु के बॉरिंग क्लब में कमरा नंबर 110 में पांच करोड़ रुपये भेजे थे।

भाजपा नेता ने कहा कि  मैंने ये ऑफर ठुकरा दिया। रिहाई के बाद मैं उन्हें (डीके शिवकुमार) को बेनकाब करूंगा। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार गिरने वाली है। भाजपा नेता ने आगे दावा किया कि डीके शिवकुमार, पीएम मोदी की छवि खराब करना चाहते हैं।

पीएम मोदी की छवि खराब करना चाहते डीके शिवकुमार: भाजपा नेता

देवराजे गौड़ा ने कहा, ''मुझे एक बयान देने के लिए कहा गया था कि कुमारस्वामी ने यौन उत्पीड़न से जुड़े वीडियो वाले पेन ड्राइव प्रसारित किए थे।  देवराजे गौड़ा ने आगे दावा किया,"चन्नरायपटना के एक स्थानीय नेता, गोपालस्वामी को सौदे पर बातचीत करने के लिए भेजा गया था।'' शिवकुमार ने प्रधानमंत्री मोदी को यौन उत्पीड़न से जोड़कर उनका नाम खराब करने के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की थी।

मुझे झूठे केस में फंसाया गया:  जी.देवराजे गौड़ा

देवराजे गौड़ा ने कहा,"शिवकुमार का मुख्य उद्देश्य कुमारस्वामी को राजनीतिक रूप से खत्म करना है। उन्होंने आगे कहा, ''जब मैंने उनकी योजनाओं का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने पहले मुझे अत्याचार के मामले में फंसा दिया, लेकिन कोई सबूत नहीं मिला। बाद में उन्होंने मुझे यौन उत्पीड़न के मामले में फंसा दिया। जब ये चाल भी नाकाम हो गई तो उन्होंने मेरे खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करा दिया। मुझसे चार दिनों तक पूछताछ की गई, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिल सका।"

भाजपा नेता ने दावा किया, ''मेरे पास शिवकुमार की बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग है। मैं जेल से बाहर आने पर ऑडियो रिकॉर्डिंग शेयक करूंगा, जिससे कांग्रेस सरकार गिर जाएगी।"

यह भी पढ़ें'दुनिया की सबसे बड़ी एक्टर हैं प्रियंका गांधी' राधिका खेड़ा ने भाई-बहन के खिलाफ खोला मोर्चा; बताया रायबरेली की जनता इस बार क्या करेगी