Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'700 किसानों की मौत पर पीएम ने नहीं रखा दो मिनट का मौन', कंगना की माफी पर राहुल का पलटवार

कंगना रणौत ने बुधवार को तीन कृषि कानूनों को वापस लाने की मांग वाली अपनी टिप्पणी वापस ले ली और कहा कि वो उनकी निजी राय थीं। कंगना के इस बयान के बाद विपक्षी दल ने मांग की कि अगर सत्तारूढ़ पार्टी अभिनेत्री-राजनेता की टिप्पणियों से सहमत नहीं है तो उसे उन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए। वहीं राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Updated: Wed, 25 Sep 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (File Photo )

पीटीआई, नई दिल्ली। कांग्रेस ने बुधवार को भाजपा सांसद कंगना रनौत की तीन कृषि कानूनों को वापस लाने की मांग वाली टिप्पणी को लेकर भाजपा पर हमला तेज कर दिया है। लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि इस मामले में पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए।

राहुल का पीएम पर निशाना

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा कि सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी? 700 से ज्यादा किसानों, खास कर हरियाणा और पंजाब के किसानों की शहादत पर भी भाजपा वालों का मन नहीं भरा।

किसानों को नुकसान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि 700 लोग शहीद हुए, लेकिन मोदी जी ने उनके लिए दो मिनट का मौन भी नहीं रखा, हम इसे कभी नहीं भूलेंगे। इंडी गठबंधन हमारे अन्नदाताओं के विरुद्ध भाजपा का कोई भी षड्यंत्र कामयाब नहीं होने देगा। अगर किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जाएगा तो मोदी जी को फिर से माफी मांगनी पड़ेगी।

कंगना रनौत की टिप्पणी पर खड़गे ने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार को आज तक अपने गंभीर अपराध का एहसास नहीं हुआ। 62 करोड़ किसान यह नहीं भूलेंगे कि मोदी सरकार ने किसानों को गाड़ी से कुचला।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने मांगी माफी, कृषि कानूनों पर लिया यूटर्न; मंडी सांसद बोलीं- आई टेक माय वर्ड्स बैक...