Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सिर्फ कुर्सी से प्यार, टोटल Mess हैं राहुल गांधी', इंदिरा और कांग्रेस सांसद की तुलना पर क्या बोलीं कंगना रनौत

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने इंदिरा और राहुल गांधी के बीच तुलना करते हुए कहा कि दोनों नेताओं का रास्ता बिल्कुल अलग है। राहुल गांधी के पास कोई ठोस विचार नहीं है। वह सिर्फ कुर्सी के लिए सोचते हैं। वो हर बार अपनी विचारधारा बदलते हैं। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी के पास कोई विजन नहीं है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 28 Aug 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा कि राहुल गांधी सिर्फ कुर्सी को महत्व देते हैं। उन्हें सिर्फ कुर्सी का मोह है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी टोटल मेस (Total Mess) हैं।

इमरजेंसी फिल्म का प्रमोशन कर रहीं कंगना

वहीं, कंगना ने आगे कहा कि राहुल गांधी के पास कोई विजन नहीं है। उनका व्यवहार भी सही नहीं है। बता दें कि कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ (Emergency) अगले कुछ दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसी फिल्म का फिलहाल वो प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।

कंगना ने बताया इंदिरा गांधी और राहुल के बीच क्या है अंतर 

कंगना रनौत ने इंदिरा और राहुल गांधी के बीच तुलना करते हुए कहा कि दोनों नेताओं का रास्ता बिल्कुल अलग है। राहुल गांधी के पास कोई ठोस विचार नहीं है। राहुल गांधी की इंदिरा गांधी से तुलना करना सिर्फ एक मजाक है। वह सिर्फ कुर्सी के लिए सोचते हैं। वो हर बार अपनी विचारधारा बदलते हैं।

बीजेपी ने कंगना को किया आगाह

हालांकि, कंगना रनौत ने ये भी कहा कि बीजेपी ने उन्हें अगाह किया है कि वो शब्दों के चुनाव को लेकर थोड़ी सावधानी बरतें। बता दें कि उन्होंने हाल ही में किसान आंदोलन और बांग्लादेश हिंसा पर टिप्पणी की थी, जिस पर काफी बवाल मचा। 

भाजपा सांसद ने आगे कहा,"पार्टी नेतृत्व ने मुझे फटकार लगाई और मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मैं पार्टी की अंतिम आवाज हूं। मैं इतनी पागल या मूर्ख नहीं हूं कि ऐसा मान लूं।"

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut का खुलासा, बताया बॉलीवुड में खुलेआम टैलेंटेड लोगों का किया जाता है क्या हाल