Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Gandhi: 'बैकफुट पर हैं PM', राहुल गांधी ने 10 प्वाइंट में गिना दी NDA सरकार की कमियां; मोदी पर भी कसा तंज

Rahul Gandhi attack PM Modi कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने नीट मामले से लेकर ट्रेन दुर्घटनाओं तक पर सरकार को घेरा। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी अब अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं और बैकफुट पर हैं। उन्होंने इसी के साथ एनडीए राज के पहले 15 दिनों की 10 कमियों को भी गिनाया।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 24 Jun 2024 04:48 PM (IST)
Hero Image
Rahul Gandhi attack PM Modi राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज। (फाइल फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। आज 18वीं लोकसभा के पहले सत्र का आगाज हुआ। संसद की शुरुआत ही हंगामेदार रही और विपक्ष ने संविधान पर संकट की बात कही। विपक्षी नेताओं ने इसी के साथ प्रोटेम स्पीकर की नियुक्ति का भी मामला उठाया और कहा कि ये गलत काम हुआ है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi attack PM Modi) ने केंद्र सरकार पर बड़ा निशाना साधा है। 

मनोवैज्ञानिक रूप से बैकफुट पर है मोदी 

राहुल गांधी ने एक्स पर किए एक पोस्ट के जरिए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस सरकार के पहले पंद्रह दिनों में ही कई कमियां सामने आ गई है। रायबरेली के सांसद ने आगे कहा कि मनोवैज्ञानिक रूप से बैकफुट पर आकर नरेंद्र मोदी अपनी सरकार को बचाने में व्यस्त हैं। उन्होंने आगे कहा कि "भारत का मजबूत विपक्ष" लोगों की आवाज उठाता रहेगा और प्रधानमंत्री को जवाबदेही के बिना भागने नहीं देगा।

राहुल गांधी ने एक्स पर एक पोस्ट में आरोप लगाया कि पीएम मोदी अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं और उन्हें और कुछ समझ नहीं आ रहा। राहुल ने इसी के साथ एनडीए सरकार के पहले 15 दिन की कमियां भी गिनाईं, जिनमें शामिल है...

  1. भयानक ट्रेन दुर्घटना
  2. कश्मीर में आतंकवादी हमले 
  3. ट्रेनों में यात्रियों की दुर्दशा 
  4. NEET घोटाला
  5. NEET PG रद्द 
  6. UGC NET पेपर लीक 
  7. दूध, दालें, गैस, टोल और महंगी 
  8. आग से धधकते जंगल
  9. जल संकट
  10. गर्मी की लहर के दौरान व्यवस्थाओं की कमी के कारण मौतें

पीएम मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार द्वारा संविधान पर हो रहे हमलों को वो स्वीकारेंगे नहीं। राहुल ने कहा कि भारत का मजबूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज उठाएगा और प्रधानमंत्री को जवाबदेही के बिना भागने नहीं देगा।