Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए थी' पीयूष गोयल बोले- 'मोदी सरकार कभी कानून के साथ समझौता नहीं होने देगी'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कल कांग्रेस के एक नेता ने बयान दिया कि उनकी पार्टी के नेता कह रहे थे कि राहुल गांधी जी माफी मांग लीजिए विषय समाप्त कीजिए... लेकिन उनका अभिमान था उनका घमंड था... उन्होंने माफी नहीं मांगी।

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Mon, 27 Mar 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए थी।

नई दिल्ली, एएनआई। भाजपा मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए थी।

— BJP (@BJP4India) March 27, 2023

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस से पूछा सवाल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस से सवाल पर सवाल पूछते हुए कहा कि आज कांग्रेसी काले कपड़ों में सदन में आए, कब तक कांग्रेस पार्टी इतने छोटे स्तर की राजनीति करती रहेगी? उन्होंने आगे कहा, ''क्या कांग्रेसी लोकतंत्र के मंदिर और देश की कानून व्यवस्था को अपमानित करना चाहते हैं? क्या काले कपड़ों से पिछडे़ समाज को कहे गए अपने अपशब्द को उचित ठहराना चाहते हैं?''

राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए थी : पीयूष गोयल

केंद्रीय मंत्री ने कहा , ''कल कांग्रेस के एक नेता ने बयान दिया कि उनकी पार्टी के नेता कह रहे थे कि राहुल गांधी जी माफी मांग लीजिए, विषय समाप्त कीजिए... लेकिन उनका अभिमान था, उनका घमंड था... उन्होंने माफी नहीं मांगी।'' उन्होंने आगे कहा, ''ये मोदी जी की सरकार है, ये कभी कानून के साथ समझौता नहीं होने देगी।''

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम कानून को सर्वोपरि मानते हैं और भारत का जो संविधान है वह सबके लिए समान है। भारत के हर नागरिक को संविधान और कानून के तहत अपना काम करना है।

राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन 

वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी सांसदों ने 'मोदी सरनेम' वाले बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ धरना दिया। प्रदर्शनकारियों ने 'राहुल गांधी माफी मांगो और 'राहुल गांधी शर्म करो' के नारे लगाए।