Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: राहुल गांधी की जुबान फिसली, बोले- छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जा रही सरकार; भाजपा ने ली चुटकी

BJP attack Rahul Gandhi राहुल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनावों का कार्यक्रम घोषित होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार जा रही है। इसके बाद राहुल को तत्काल अपनी गलती का अहसास हुआ और फिर उन्होंने कहा अरे मैं गलत बोल गया।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 01:13 AM (IST)
Hero Image
BJP attack Rahul Gandhi राहुल गांधी पर भाजपा का हमला।

पीटीआई, नई दिल्ली। BJP attack Rahul Gandhi भाजपा ने सोमवार को राहुल गांधी की जुबान फिसलने को लेकर उन पर कटाक्ष किया कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी की सरकारें जाने वाली हैं। सत्तारूढ़ पार्टी ने कहा कि कांग्रेस नेता ने हार स्वीकार कर ली है।

राहुल बोले- छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जा रही सरकार

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनावों का कार्यक्रम घोषित होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मध्य प्रदेश में उनकी सरकार जा रही है, राजस्थान में जा रही है, छत्तीसगढ़ में भी जा रही है।

बाद में मानी गलती

इसके बाद राहुल को तत्काल अपनी गलती का अहसास हुआ और फिर उन्होंने कहा, मैं गलत बोल गया। आपने (पत्रकार) मुझे भ्रमित कर दिया। उनकी जुबान फिसलने का वीडियो साझा कर भाजपा ने इंटरनेट मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया, राहुल गांधी ने स्वीकार कर लिया, राजस्थान और छत्तीसगढ़ से कांग्रेस सरकार जा रही है। भाजपा के कई नेताओं ने यह वीडियो साझा कर कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसा।