Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं सीएम की रेस में नहीं' बीजेपी के इस बड़े नेता का बयान, कहा- शाम 5 बजे तक साफ होगी तस्वीर

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है। तीन दिसंबर को चुनाव के नतीजे आ गए थे। हालांकि बीजेपी ने अभी तक सीएम के नाम का एलान नहीं किया है। कहा जा रहा है कि आज राजस्थान के नए सीएम के नाम की घोषणा हो सकती है। जयपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक होने जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiUpdated: Tue, 12 Dec 2023 11:17 AM (IST)
Hero Image
राजस्थान में सीएम को लेकर बीजेपी नेता ने अहम एलान किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान में सीएम के नाम पर सस्पेंस आज शाम खत्म हो सकता है। जयपुर में बीजेपी कार्यालाय में आज पार्टी विधायकों की बैठक होने जा रही है। बैठक में सीएम के नाम का एलान हो सकता है। इसी बीच, बीजेपी के बड़े नेता ने अहम बयान दिया है।

मैं सीएम की रेस में नहीं: सीपी जोशी

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सीपी जोशी ने साफ कहा कि मैं सीएम की रेस में नहीं हूं। बता दें कि सीएम को लेकर सीपी जोशी का नाम भी लिया जा रहा था। हालांकि, उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया है। सीपी जोशी ने आगे कहा कि आज विधायक दल की बैठक आज होगी। पर्यवेक्षक आज पहुंच जाएंगे। शाम 5 बजे तक सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। मैं सीएम की रेस में नहीं हूं।

सीएम की रेस में कौन-कौन?

बता दें कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, बालकनाथ योगी, गजेंद्र सिंह शेखावत, दीया कुमारी, अश्विनी वैष्णव में से किसी एक को राजस्थान का सीएम बनाए जाने की चर्चा है।

— ANI (@ANI) December 12, 2023

शाम चार बजे विधायक दल की बैठक

बीजेपी के विधायक दल की बैठक जयपुर में स्थित पार्टी दफ्तर में होगी। राजस्थान के तीन पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, सरोज पांडेय और विनोद तावड़े कुछ देर में राजस्थान पहुंचने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

Rajasthan New CM LIVE Updates: क्या राजस्थान में भी मिल सकता है सरप्राइज? राजेंद्र राठौड़ बोले- राज्य के लिए ऐतिहासिक दिन