Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डिप्टी CM चाचा पवन कल्याण, पापा चिरंजीवी और पीएम मोदी को संग देख इमोशनल हुए राम चरण, Video वायरल

टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं। नायडू ने बुधवार को प्रदेश के सीएम पद की शपथ ली है। इसके अलावा जन सेना पार्टी के संस्थापक और साउथ फिल्मों के स्टार पवन कल्याण ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। मंच पर पीएम मोदी के साथ वो गर्मजोशी के साथ मिले। इस दौरान पवन के बड़े भाई चिरंजीवी भी मौजूद थे।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 12 Jun 2024 02:24 PM (IST)
Hero Image
पिता चिरंजीवी और चाचा पवन कल्याण को देख भावुक हुए राम चरण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश को नया मुख्यमंत्री मिल गया है। टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं। नायडू ने चौथी बार सीएम पद की शपथ ली है। नायडू के अलावा टीडीपी और सहयोगी दलों के नेताओं ने भी मंत्री पद की शपथ ली है। नायडू के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार और जनसेना के संस्थापक पवन कल्याण ने शपथ ली। उन्हें राज्य में डिप्टी सीएम बनाया गया है।

शपथ ग्रहण समारोह में साउथ के कई सुपरस्टार का भी जमावड़ा लगा था। शपथग्रहण समारोह के दौरान रजनीकांत और चिरंजीवी भी मौजूद रहे। वहीं, समारोह में ऐसा समय भी आया जो सालों तक याद रहेगा।

भावुक हुए राम चरण

दरअसल, शपथ समरोह में एक्टर राम चरण भावुक हो गए। राम चरण के पिता चिरंजीवी पीएम मोदी का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर आगे लेकर आए। पीएम मोदी और चिरंजीवी के साथ ही पवन कल्याण भी स्टेज पर सामने आए।

— ANI (@ANI) June 12, 2024

चिरंजीवी ने पीएम का तो मोदी ने पवन कल्याण का हाथ पकड़ा हुआ था। तीनों ने हाथ उठाकर जनता का अभिवादन किया। पिता चिरंजीवी और चाचा पवन कल्याण को पीएम के साथ देखकर राम चरण भावुक हो गए।

रजनीकांत से मिले पीएम

इसके बाद पीएम रजनीकांत से भी मिले। मोदी ने स्टेज पर मौजूद अन्य नेताओं से भी मुलाकात की।