Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम बिल्कुल नहीं मानेंगे हार...' रामदास अठावले ने सुनाई चुनावी नतीजे पर कविता, राहुल गांधी पर कसा तंज

Lok Sabha Election Result 2024 चुनावी नतीजों को लेकर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के अध्यक्ष रामदास आठवले ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक कविता सुनाई है। हम बिल्कुल नहीं मानेंगे हार। माननीय नरेंद्र मोदी बनाएंगे एनडीए की सरकार। कांग्रेस और राहुल गांधी की हो गई है हार क्यों नहीं बनाएंगे सरकार। एनडीए के पास 293 सीटें है। 8 जून को नरेंद्र मोदी पीएम पद की शपथ ले सकते हैं।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 05 Jun 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
एनडीए सरकार बनाने को लेकर रामदास अठावले ने एक कविता सुनाई।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Lok Sabha Election Result 2024। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार लगातार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। इस लोकसभा चुनाव में एनडीए को 292 सीटें मिली। भाजपा को 240 सीटें मिली है। वहीं, इंडिया गठबंधन को 234 सीटें मिली।

विपक्षी नेताओं का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की ये नौतिक हार है। वहीं, एनडीए में शामिल घटक दलों को पूरा भरोसा है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अगले पांच सालों तक उनकी सरकार चलेगी।

रामदास आठवले का राहुल गांधी पर तंज

इसी बीच चुनावी नतीजों को लेकर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के अध्यक्ष रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक कविता सुनाई है। हम बिल्कुल नहीं मानेंगे हार। माननीय नरेंद्र मोदी बनाएंगे एनडीए की सरकार। कांग्रेस और राहुल गांधी की हो गई है हार क्यों नहीं बनाएंगे सरकार।

8 जून को पीएम की शपथ ले सकते हैं मोदी 

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट सामने आने के बाद अब सरकार बनाने की बारी है। एनडीए के पास 293 सीटें है। उम्मीद लगाई जा रही है कि तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है। जानकारी के मुताबिक, 8 जून को नरेंद्र मोदी पीएम पद की शपथ ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Raebareli Chunav 2024 Result: रायबरेली में ऐतिहासिक जीत, फ‍िर भी राहुल गांधी के ल‍िए क्‍यों है च‍िंता की बात?