Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: संसद में हरसिमत कौर बादल ने पंजाब सीएम भगवंत मान को घेरा, हंसते हुए नजर आए अमित शाह

शिअद सांसद हरसिमरत कौर बादल ने मंगलवार को लोकसभा में नशे के मुद्दे को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री हरसिमरत कौर बादल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मान के ऊपर भी दो सुपर मुख्यमंत्री बैठे हुए हैं। वहीं इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हंसते हुए नजर आए।

By Achyut KumarEdited By: Updated: Tue, 20 Dec 2022 04:15 PM (IST)
Hero Image
लोकसभा में हरसिमरत कौर बादल की बात पर हंसते हुए नजर आए अमित शाह

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। शिरोमणि अकाली दल (SAD) की सांसद हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) ने मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) पर नशे के मुद्दे पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारे राज्य (पंजाब) के सीएम कुछ महीने पहले सदन में बैठते थे। वही अब राज्य चला रहे हैं। वे पता नहीं क्या खा पीकर आते थे कि उनके पास बैठने वाले सदस्यों ने सीट बदलने की शिकायत की थी।

हंसते हुए नजर आए अमित शाह

हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि अगर सीएम ऐसे हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राज्य का क्या हाल होगा। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हंसते हुए नजर आए।

खरगे पर गोयल का पलटवार

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की गई टिप्पणी का मुद्दा लोकसभा में भी उठा। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि खरगे को भारतीय जनता पार्टी, संसद और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: BJP ने लोकसभा की 160 सीटों को माना 'कठिन', जीतने का लक्ष्य बढ़ाया, बिहार और तेलंगाना में विस्तार का एजेंडा

23 दिसंबर को खत्म होगा संसद का शीतकालीन सत्र

बता दें, संसद का शीतकालीन सत्र 23 दिसंबर को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया जाएगा। लोकसभा की बिजनेस एडवाइजरी काउंसिल की बैठक में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया है। इस सत्र की शुरुआत 7 दिसंबर को हुई थी

ये भी पढ़ें: 

हाइब्रिड आतंकीः कश्मीर में आतंक फैलाने का पाकिस्तान का नया तरीका, जानिए कैसे काम करते हैं ये

Fact Check : देवी चित्रलेखा के पति को लेकर एक बार फिर वायरल हुई आपत्तिजनक और झूठी पोस्‍ट