Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'विपक्ष को मंदिर बनाने से किसने रोका?' केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राम मंदिर से लेकर Pok मुद्दे पर क्या-क्या कहा?

फतेहपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने विपक्षी पार्टी पर सोमवार को निशाना साधा।समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि मंदिर बनाना एक आस्था का केंद्र है न कि राजनीति का। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने कारसेवकों पर गोलियां चलाईं और राम मंदिर पर फैसले का विरोध करने के लिए कोर्ट गए।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Mon, 27 May 2024 10:05 AM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राम मंदिर से लेकर Pok मुद्दे पर क्या-क्या कहा? (Image: ANI)

एएनआई, नई दिल्ली। फतेहपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने विपक्षी पार्टी पर सोमवार को निशाना साधा। उन्होंने राम मंदिर से लेकर पीओके मुद्दे पर बयान दिया। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि मंदिर बनाना एक आस्था का केंद्र है न कि राजनीति का। 

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि ' विपक्ष को मंदिर बनाने से किसने रोका? हमने पहले भी कहा है कि अगर वे मंदिर बनाएंगे तो हम सहयोग करेंगे। यह हमारे लिए आस्था का केंद्र है, राजनीति का नहीं।

ये वही लोग हैं जिन्होंने कारसेवकों पर गोलियां चलाईं और राम मंदिर पर फैसले का विरोध करने के लिए कोर्ट गए। ये वही लोग हैं जिन्होंने राजनीति की। अगर केंद्रीय गृह मंत्री ने पीओके वापस लेने की बात कही है, तो उन्होंने इस बारे में जरूर सोचा होगा।'

— ANI (@ANI) May 27, 2024