Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उन्होंने हालात बदल दिए', Rahul Gandhi के फैन हुए सैफ अली खान, कांग्रेस MP की तारीफ में और क्या बोले एक्टर?

Saif Ali Khan Praise Rahul Gandhi एक्टर सैफ अली खान से पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल में वो कौन से नेता हैं जो भारत के भविष्य के लिए बेहतर हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ अली खान ने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने जो किया है वह भी बहुत प्रभावशाली है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
Saif Ali Khan Praise Rahul Gandhi: एक्टर सैफ अली खान ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Saif Ali Khan Praise Rahul Gandhi। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की तारीफ की है। एक्टर ने यह भी बताया कि वो आखिर क्यों राहुल गांधी को एक प्रभावी नेता मानते हैं। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में शिरकत करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि मुझे ईमानदार और बहादुर नेता पसंद है।

सैफ अली खान ने क्यों राहुल गांधी की तारीफ की?

जब एक्टर से पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल में वो कौन से नेता हैं, जो भारत के भविष्य के लिए बेहतर हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ अली खान ने कहा, मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने जो किया है, वह भी बहुत प्रभावशाली है। एक समय ऐसा भी था जब लोग उनकी कही गई बातों या उनके किए गए कामों का अनादर कर रहे थे। मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीके से कड़ी मेहनत करके इस स्थिति को बदल दिया है।" सैफ अली खान का यह जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

क्या राजनीति में आएंगे सैफ अली खान?

सैफ अली खान से जब पूछा गया कि भविष्य में क्या वो राजनीति में एंट्री कर सकते हैं तो उन्होंने इसका जवाब दिया। सैफ अली खान ने कहा कि फिलहाल उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि मेरे पास कोई मजबूत राजनीतिक विचार होता तो मैं राजनेता बन जाता। उन्होंने कहा कि भारत में लोकतंत्र जीवित है और फल-फूल रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता शमा मोहम्मद ने सोशल मीडिया हैंडस पर सैफ अली खान से जुड़े इस क्लिप को शेयर किया है। उन्होंने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, यह सच है कि राहुल गांधी ने लोगों को नजरिया बदल दिया है।

यह भी पढ़ें: Haryana Election 2024: राहुल गांधी ने हुड्डा-सैलजा के गिले-शिकवे कराए दूर, दोनों नेताओं को मिलकर सरकार बनाने की दिया टास्क