Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भाजपा चाहती है कि PM मोदी नागपुर या पुणे से...', संजय राउत ने टिकट बंटवारे को लेकर BJP पर कसा तंज; बताई MVA की रणनीति

Lok Sabha Election 2024 संजय राउत ने टिकट बंटवारे को लेकर BJP पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश की सत्ता में परिवर्तन महाराष्ट्र की भूमि से होगा। इसलिए भाजपा चाहती है कि प्रधानमंत्री मोदी महाराष्ट्र से चुनाव लड़ें। उससे नितिन गडकरी का भी टिकट कट सकता है। साथ ही उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के बीच सीट शेयरिंग हो गई है।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Sun, 10 Mar 2024 12:23 PM (IST)
Hero Image
संजय राउत ने टिकट बंटवारे को लेकर BJP पर कसा तंज; बताई MVA की रणनीति (फाइल फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के बीच सीट शेयरिंग हो गई है। शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने बताया कि सीट बंटवारा हो गया है। प्रकाश अंबेडकर की वंचित बहुजन अघाड़ी भी हमारे साथ हैं।

संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधा

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे लोग महाविकास अघाड़ी, उद्धव ठाकरे और शरद पवार से डरते हैं। वे लोग परेशान हैं। महाराष्ट्र में 48 सीटें हैं और एमवीए 40+ पर जीत की तैयारी कर रहा है। हमारा मिशन है हर सीट पर जीतेंगे और लड़ेगें।

महाराष्ट्र से बदलेगी देश की चुनावी फिजा- संजय राउत

उन्होंने आगे कहा कि देश की सत्ता में बदलाव की शुरुआत महाराष्ट्र से होगी। इसलिए भाजपा चाहती है कि प्रधानमंत्री मोदी नागपुर या पुणे से चुनाव लड़ें। उससे नितिन गडकरी का भी टिकट कट सकता है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 195 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। पीएम मोदी इस बार भी वाराणासी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें- Election 2024: सहयोगियों को फिर साथ लेकर 'अबकी बार 400 पार' करने की जुगत में भाजपा, TDP की वापसी तय; अकाली दल से चल रही बात

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'जीत का विश्वास तो विपक्षी नेताओं से संपर्क क्यों', तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी ने PM मोदी से पूछा सवाल