Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला सांसद संग वायरल फोटो पर बोले शशि थरूर- कुछ तो लोग कहेंगे...!

शशि थरूर और सुप्रिया सुले का एक फोटो इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस फोटो में शशि थरूर की बैठने की मुद्रा पर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब शशि थरूर ने भी इस पर अपनी सफाई दी है।

By TilakrajEdited By: Updated: Fri, 08 Apr 2022 11:32 AM (IST)
Hero Image
मजे लेने वालों पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने किया पलटवार

नई दिल्‍ली, जेएनएन। कांग्रेस नेता शशि थरूर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार शशि थरूर एक फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह एनसीपी सांसद सुप्रियासुले के साथ एक अलग मुद्रा में लोकसभा की कार्यवाही के दौरान फुसफुसाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो को लेकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में शशि थरूर ने भी ट्वीट कर महिला सांसद से उनकी बातचीत के बारे में खुलकर बताया है। साथ ही लोगों की सोच पर भी सवाल उठाए हैं।

शशि थरूर ने दिया ये जवाब

लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच हुई छोटी-सी बातचीत का फोटो देखकर जो लोग मजे ले रहे हैं, उन सभी लोगों को मैं यह बताना चाहता हूं कि हमारे बीच बेहद गंभीर विषय पर बात हो रही थी। वह मुझसे एक नीतिगत सवाल पूछ रही थीं। दरअसल, लोकसभा में वह अगली वक्‍ता थीं। जब हम बात कर रहे थे, तब फारुख अब्‍दुल्‍ला सदन में अपनी बात रख रहे हैं। उन्‍हें कोई परेशानी न हो, इसलिए सुप्रिया सुले और मैं बहुत धीरे-धीरे बात कर रहे थे। यही वजह थी कि मैं कुछ आगे की ओर झुक गया था, ताकि सुप्रिया सुले की बात को सुन सकूं।

मजे लेने वालों पर थरूर ने किया पलटवार

शशि थरूर ने अपने अगले ट्वीट में सोशल मीडिया पर उनके फोटो को देखकर मजे लेने वालों पर पलटवार करते हुए एक गाने की पक्तियां लिखी। ये गाना है...!

कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना

छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत ना जाए रैना

कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!

कुछ रीत जगत की ऐसी है, हर एक सुबह की शाम हुई

तू कौन है, तेरा नाम है क्या, सीता भी यहाँ बदनाम हुई

कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!

ये दिख रहा फोटो में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो में नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्‍दुल्‍ला लोकसभा में खड़े होकर अपनी बात रख रहे हैं। उनके बगल वाली सीट पर सुप्रिया सुले और पीछे वाली सीट पर शशि थरूर बैठे हुए हैं। इस दौरान सुप्रिया और थरूर कुछ फुसफुसा रहे हैं। सुप्रिया पीछे मुड़ी हुई हैं और थरूर बेंच पर ऐसे सिर झुका कर बैठे हैं, जैसे बच्‍चे स्‍कूल में बैठते हैं। शशि थरूर की इस मुद्रा पर सोशल मीडिया पर लोग चुटीले अंदाज में प्रतिक्रियाएं कर रहे हैं।