Move to Jagran APP

'मुसलमानों को मिल रहा सभी योजनाओं का लाभ, लेकिन अब कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं', शेहला रशीद ने फिर की मोदी सरकार की तारीफ

Shehla Rashid on Muslims जब शेहला रशीद से पूछा गया कि हमेशा ये बात उठाई जाती है कि मुस्लमानों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा और वो कश्मीर में जिहाद में जा रहे हैं। इस पर शेहला ने कहा कि जिहाद की बात मैंने नहीं सुनी है लेकिन सिस्टम से मुसलमानों का कोई बहिष्कार नहीं है। योजनाओं का लाभ न मिलने की बात भी एकदम गलत है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
Shehla Rashid on Muslims शेहला ने फिर की मोदी सरकार की तारीफ।

एएनआई, नई दिल्ली। Shehla Rashid on Muslims भाजपा की कट्टर आलोचक माने जाने वाली जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पूर्व छात्रा शेहला रशीद ने आज अपने ह्रदय परिवर्तन की बात कही है। शेहला ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की है। 

सिस्टम से मुसलमानों का कोई बहिष्कार नहीं

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए एक साक्षात्कार में जब शेहला रशीद से पूछा गया कि हमेशा ये बात उठाई जाती है कि मुस्लमानों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा और वो कश्मीर में जिहाद में जा रहे हैं।

इस पर शेहला ने कहा कि जिहाद की बात मैंने नहीं सुनी है, लेकिन सिस्टम से मुसलमानों का कोई बहिष्कार नहीं है। योजनाओं का लाभ न मिलने की बात भी एकदम गलत है।

यह भी पढ़ें- 'मेरा ह्रदय परिवर्तन PM Modi के काम से हुआ'; शेहला रशीद बोलीं- BJP राज में बदला कश्मीर, इस पर किसी से भी बहस को तैयार

अब कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं

जेएनयू की पूर्व छात्रा ने कहा कि मोदी सरकार में पीएम किसान निधि योजना, पीएम मुद्रा योजना जैसी कई ऐसी योजनाएं हैं, जिसके लाभार्थियों में से 33 फीसद मुसलमान ही हैं। तो इसलिए ये कहना कि उन्हें लाभ नहीं मिल रहा, वो गलत है। शेहला ने कहा कि अब बस ये है कि मुसलमानों को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा।

— ANI (@ANI) November 16, 2023

मोदी सरकार की तारीफ की

शेहला ने इससे पहले पीएम मोदी और उनकी सरकार की कश्मीर नीति की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि पहले मैं खुद सरकार की आलोचक थी, लेकिन कश्मीर जाकर देखा तो पता लगा कि वहां सब कुछ बदल गया है। कश्मीर में अब व्यापक बदलाव हो रहे हैं, जिसके लिए मैं सबूतों के साथ किसी से भी बहस कर सकती हूं।