Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Smriti Irani ने दोहराया Rahul Gandhi का बयान, अमेठी को लेकर कही दिल की बात

Smriti Irani on Rahul Gandhi स्मृति ईरानी का राहुल गांधी को लेकर दिया बयान खूब सुर्खियो में है। स्मृति ने बीते दिन कहा कि राहुल की राजनीति में बदलाव दिख रहा है। उन्होंने कांग्रेस नेता की खूब तारीफ भी की। इस बीच उन्होंने राहुल गांधी का एक बयान भी दोहराया जो उन्होंने अमेठी में पार्टी की जीत के बाद कही थी।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Fri, 30 Aug 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
Smriti Irani on Rahul Gandhi राहुल पर क्या बोलीं स्मृति।

जागरण डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Smriti Irani on Rahul Gandhi भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का राहुल गांधी को लेकर दिया बयान खूब सुर्खियो में है। स्मृति ने बीते दिन कहा कि राहुल की राजनीति में बदलाव दिख रहा है। उन्होंने कांग्रेस नेता की खूब तारीफ भी की। 

इस बीच उन्होंने राहुल गांधी का एक बयान भी दोहराया, जो उन्होंने अमेठी में पार्टी की जीत के बाद कही थी।

चुनाव आते जाते रहेंगे, हार जीत चलती है

स्मृति ईरानी ने एक पॉडकास्ट में कहा कि चुनाव आते जाते रहते हैं और हार जीत लगी रहती है। उन्होंने कहा कि मैं हार से निराश नहीं हूं, क्योंकि मेरे लिए यही जीत है कि मैंने अमेठी के लोगों के लिए काम किया है। 

अमेठी से मेरा दिल का जुड़ाव

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि मेरा अमेठी से भावनात्मक जुड़ाव है। उन्होंने कहा कि अमेठी से चुनाव हारकर मैं निराश नहीं हूं, भाजपा के दिग्गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी तक चुनाव हार चुके हैं। मैं पहले भी हारी हूं। स्मृति ने कहा कि 2004 से चांदनी चौक से और 2014 में अमेठी से हार चुकी हूं। 

राहुल ने भी दिया था ये बयान

बता दें कि कांग्रेस की अमेठी सीट से जीत के बाद राहुल गांधी ने अपने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया था कि हार जीत चलती रहती है। इसलिए स्मृति ईरानी के खिलाफ कोई भी गलत बयानबाजी न करें।

यह भी पढ़ें- Smriti Irani के बदले तेवर, Rahul Gandhi की तारीफों के बांधे पुल; पढ़ें क्या-क्या कहा