Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या रायबरेली छोड़ देंगे राहुल गांधी? वायनाड की जनता से कांग्रेस सांसद ने कह दी ये बात

कांग्रेस नेता और नवनिर्वाचित सांसद राहुल गांधी ने केरल में वायनाड की जनता को संबोधित किया। उन्होंने वायनाड की जनता को धन्यवाद दिया। इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि वो दुविधा में हैं कि क्या वो रायबरेली को चुनें या वायनाड को? राहुल गांधी ने कहा कि मैं आपसे कहना चाहता हूं कि मेरे फैसले से वायनाड और रायबरेली दोनों खुश होंगे।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 12 Jun 2024 01:36 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी ने कहा कि वो रायबरेली या वायनाड सीट छोड़ने को लेकर दुविधा में हैं।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Rahul Gandhi on Raebareli and Wayanad । रायबरेली और वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव जीतने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सामने एक बड़ी दुविधा है। दरअसल, वो किसी एक सीट से ही सांसद रह सकते हैं। बुधवार को उन्होंने वायनाड की जनता को संबोधित किया। उन्होंने वायनाड की जनता को धन्यवाद दिया। इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि वो दुविधा में हैं कि क्या वो रायबरेली को चुनें या वायनाड को?

मेरे फैसले से वायनाड और रायबरेली दोनों खुश होंगे: राहुल गांधी

राहुल गांधी के इस बात पर वायनाड की जनता ने कहा वायनाड। इसके बाद राहुल गांधी ने कहा, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि मेरे फैसले से वायनाड और रायबरेली दोनों खुश होंगे। मैं वादा करता हूं। सभी तरह के समर्थन के लिए धन्यवाद करता हूं और मैं जल्द ही आपसे फिर मिलने आऊंगा।

राहुल गांधी बनें नेता प्रतिपक्ष: कांग्रेस

बता दें कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस वर्किंग कमेटी में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष बनाया जाए। हालांकि, उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद इस मामले पर फैसले करेंगे। बता दें कि वायनाड में राहुल गांधी के खिलाफ के सुरेंद्रन चुनाव लड़ रहे थे। वहीं, रायबरेली में राहुल के खिलाफ दिनेश प्रताप सिंह चुनाव लड़ रहे थे।

यह भी पढ़ें: चंद्रबाबू नायडू चौथी बार बने आंध्र प्रदेश के सीएम, पवन कल्याण समेत इन नेताओं ने ली मंत्री पद की शपथ