Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा में दरार की अटकलों के बीच अन्नामलाई ने तमिलिसाई से की मुलाकात, दोनों नेताओं के बीच क्या हुई बातचीत?

तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने शुक्रवार को पार्टी नेता और तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन से चेन्नई में उनके आवास पर मुलाकात की। बैठक के बाद अन्नामलाई ने कहा कि तमिलिसाई सौंदरराजन राज्य के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। उन्होंने पहले तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में अच्छा काम किया था। उनका राजनीतिक अनुभव और सलाह पार्टी के विकास को प्रेरित करती रहेगी।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Fri, 14 Jun 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
भाजपा में दरार की अटकलों के बीच अन्नामलाई ने तमिलिसाई से की मुलाकात। फोटोः @DrTamilisai4BJP

पीटीआई, चेन्नई। तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने शुक्रवार को पार्टी नेता और तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन से चेन्नई में उनके आवास पर मुलाकात की। लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद दोनों नेताओं के बीच मतभेद की अटकलों के बीच यह बैठक हुई है।

तमिलिसाई सौंदरराजन राज्य के वरिष्ठ नेताओं में से एक- अन्नामलाई

बैठक के बाद अन्नामलाई ने कहा कि तमिलिसाई सौंदरराजन राज्य के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। उन्होंने पहले तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में अच्छा काम किया था। उनका राजनीतिक अनुभव और सलाह पार्टी के विकास को प्रेरित करती रहेगी। वहीं, एक्स पर एक पोस्ट में सौंदरराजन ने कहा कि वह अन्नामलाई से मिलकर खुश हैं।

लोकसभा चुनाव के बाद सौंदरराजन ने क्या कहा था?

लोकसभा चुनाव के बाद सौंदरराजन ने कहा था कि अगर पार्टी अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन में होती तो तमिलनाडु में बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी। उन्होंने अन्नाद्रमुक के एक नेता का भी खुले तौर पर समर्थन किया, जिन्होंने आरोप लगाया था कि अन्नामलाई ही भाजपा-अन्नाद्रमुक टूटने का कारण थे।

इसके बाद तेदेपा नेता चंद्रबाबू नायडू के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के दौरान ली गई एक वीडियो क्लिप में, शाह को उंगली से इशारा करते हुए सुंदरराजन से एनिमेटेड तरीके से बात करते देखा गया था। इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थीं।

चुनाव बाद की स्थिति पर अमित शाह से हुई चर्चाः सौंदरराजन

केंद्रीय गृह मंत्री के साथ बातचीत का वीडियो सामने आने के बाद भाजपा नेता तमिलिसाई सौंदरराजन ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने उनसे निर्वाचन क्षेत्र में गहनता से काम करने के लिए कहा था। सौंदरराजन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वह लोकसभा चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद पहली बार शाह से मिलीं और चुनाव बाद की स्थिति पर चर्चा की।

यह भी पढ़ेंः

PM Modi In G7 Summit: इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी से मिले पीएम मोदी, दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को किया 'नमस्ते'; Video

Russia Ukraine Ceasefire: 'रूसी कब्जे से सारी भूमि लेंगे वापस...', पुतिन के युद्धविराम के प्रस्ताव को यूक्रेन ने किया खारिज