Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: आम चुनाव से पहले कांग्रेस की बढ़ रही मुसीबत, तमिलनाडु की विधायक विजयधरानी ने की नड्डा से मुलाकात

तमिलनाडु में विधायक एस. विजयधरानी ने शानिवार को भाजपा पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का नेतृत्व देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। विजयधरानी कन्याकुमारी लोकसभा क्षेत्र की विलावनकोड सीट से विधायक हैं । भाजपा कन्याकुमारी से पूर्व में लोकसभा चुनाव जीत चुकी है। विजयधरानी ने भाजपा में शामिल होने से पहले कांग्रेस से अपना त्याग पत्र X पर पोस्ट किया।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 24 Feb 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
तमिलनाडु की विधायक विजयधरानी ने की नड्डा से मुलाकात (Image: ANI)

एएनआई, नई दिल्ली। तमिलनाडु में विधायक एस. विजयधरानी ने आज भाजपा पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा से मुलाकात की। वह शनिवार (24 फरवरी) को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई।

लगातार तीन बार से विधायक विजयधरानी दिल्ली में केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व तमिलनाडु के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुईं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। विजयधरानी कन्याकुमारी लोकसभा क्षेत्र की विलावनकोड सीट से विधायक हैं। भाजपा कन्याकुमारी से पूर्व में लोकसभा चुनाव जीत चुकी है। विजयधरानी ने भाजपा में शामिल होने से पहले कांग्रेस से अपना त्याग पत्र 'X' (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया।

लोकसभा से पहले कांग्रेस को झटका

आम चुनाव से पहले कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे है। अब तमिलनाडु की तीन बार की विधायक एस विजयाधरानी शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गई हैं। भाजपा में शामिल होते ही विजयाधरानी ने तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न अच्छी योजनाओं के लिए सराहना की और कहा कि कई अच्छी योजनाएं केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही है, लेकिन इनमें से कुछ योजनाओं को तमिलनाडु में लागू नहीं किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: Tamil Nadu में कांग्रेस को झटका, BJP में शामिल हुईं तीन बार की विधायक विजयाधरानी

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: बंगाल में TMC और कांग्रेस के बीच क्यों फंसा सीट बंटवारे पर पेंच? अधीर रंजन ने बताई वजह