Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamilnadu: डीएमके सरकार के विरोध में काली शर्ट में विधानसभा पहुंचे AIADMK के विधायक

Tamilnadu News पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी के नेतृत्व में एआईएडीएमके विधायक बुधवार को काली शर्ट में तमिलनाडु विधानसभा पहुंचे। एआईएडीएमके विधायक के अलावा पार्टी के साथी विधायक भी काली शर्ट में विधानसभा पहुंचे। वहीं ओपीएस सफेद कपड़े पहने नजर आए।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Wed, 11 Jan 2023 11:21 AM (IST)
Hero Image
Tamilnadu: डीएमके सरकार के विरोध में काली शर्ट में विधानसभा पहुंचे AIADMK के विधायक

चेन्नई, एजेंसी। पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी (Edappadi K Palaniswami) के नेतृत्व में एआईएडीएमके विधायक (AIADMK MLA)बुधवार को काली शर्ट में तमिलनाडु विधानसभा पहुंचे। बता दें कि ये विधायक डीएमके सरकार (DMK government) और स्पीकर अप्पावु के खिलाफ विरोध के रूप में काली शर्ट पहनकर विधानसभा पहुंचे।

अन्नाद्रमुक विधायकों ने पलानीस्वामी और ओ पन्नीरसेल्वम के बैठने की व्यवस्था को लेकर स्पीकर मुथुवेलायुधा पेरुमल अप्पावु की आलोचना करते हुए कानून व्यवस्था को लेकर द्रमुक सरकार की निंदा की है।

पार्टी के साथी विधायक भी काले शर्ट में पहुंचे विधानसभा

एआईएडीएमके विधायक के अलावा पार्टी के साथी विधायक भी काली शर्ट में विधानसभा पहुंचे। वहीं ओपीएस सफेद कपड़े पहने नजर आए। आज यानी बुधवार सुबह 10 बजे विधानसभा सत्र शुरू हुआ। सत्र की शुरूआत तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि को सदन में अपना पारंपरिक संबोधन देने के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस के साथ हुई। बहस दो दिन 11 जनवरी और 12 जनवरी तक चलेगी।

पूर्वोत्तर में भाजपा के सामने क्षेत्रीय दलों का रहेगा दबदबा, पार्टी ने बढ़ाया अपना फोकस

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन 13 जनवरी को करेंगे सदन को संबोधित

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन 13 जनवरी को सदन को संबोधित करेंगे। कांग्रेस विधायक थिरुमहान इवेरा और अन्य प्रमुख हस्तियों के निधन पर सदन द्वारा शोक प्रस्ताव पारित किए जाने के बाद तमिलनाडु विधानसभा को बुधवार सुबह तक के लिए स्थगित कर दिया गया। अध्यक्ष अप्पावु ने सदन को बुधवार सुबह तक के लिए स्थगित करने की घोषणा की।

भाजपा ने 'आप' को बताया देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी, कहा- पंजाब में बनाए गए नए मंत्री को तीन साल की हुई थी सजा

BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पारित प्रस्ताव का हिस्सा हो सकता है जी-20, तैयारियों को दिया जाएगा अंतिम रूप