Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आज समाज के सभी वर्गों का हो रहा है विकास...भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने ओबामा की टिप्पणी पर किया पलटवार

भारतीय मुसलमानों के अधिकारों के बारे में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की टिप्पणी पर भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आज समाज के सभी वर्गों का विकास हो रहा है। आज देश में सन 1984 जैसे दंगे नहीं हो रहे...आज समाज का सभी वर्ग सुरक्षा और समृद्धि के संकल्प को महसूस भी कर रहा है ।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Mon, 26 Jun 2023 12:46 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने ओबामा की टिप्पणी पर किया पलटवार (फोटो-एएनआई)

नई दिल्ली, एजेंसी। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को सलाह दी है कि उन्हें पीएम मोदी से बातचीत के दौरान मुस्लिम अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के मुद्दे को उठाना चाहिए। वहीं, बराक ओबामा के इस बयान के बाद भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार किया है।

भारतीय मुसलमानों के अधिकारों के बारे में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की टिप्पणी पर भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आज समाज के सभी वर्गों का विकास हो रहा है। आज देश में सन 1984 जैसे दंगे नहीं हो रहे...आज समाज का सभी वर्ग सुरक्षा और समृद्धि के संकल्प को महसूस भी कर रहा है और उसका भागीदार भी बन रहा है लेकिन अफसोस की बात है कुछ हमारे देश में भी ऐसे लोग हैं जो हमारे देश के बेहतरीन माहौल को खराब करने के लिए काम करते हैं लेकिन उस तमाम चीजों के बावजूद आज हमारे प्रधानमंत्री जी को दुनिया के तमाम देश सम्मानित कर रहे हैं और ये उनका सम्मान नहीं है बल्कि इस भारत की बढ़ती हुई शक्ति का सम्मान है।

— ANI (@ANI) June 26, 2023

ओबामा ने कहा कि अगर उनकी बातचीत पीएम मोदी से होगी, तो वह भारत में अल्पसंख्यकों के अधिकारों पर चर्चा करेंगे और अगर उनके अधिकारों की रक्षा नहीं की गई तो क्या होगा।