Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

त्रिपुरा में राज्यसभा चुनाव में भाजपा को मिली जीत, कांग्रेस ने बनाई मतदान से दूरी

त्रिपुरा की एकमात्र राज्यसभा सीट पर हुए चुनाव के नतीजे आ गए हैं। बीजेपी के राजीब भट्टाचार्य ने जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि मतदान पूरा हो चुका है। मुझे 60 में से 47 वोट मिले हैं। राजीब ने कहा कि मैं उन सभी विधायकों का आभारी हूं। इस चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी माकपा ने अपने-अपने उम्मीदवार उतारे थे।

By Agency Edited By: Manish Negi Updated: Tue, 03 Sep 2024 10:44 PM (IST)
Hero Image
त्रिपुरा राज्यसभा चुनाव में बीजेपी जीती (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एजेंसी, अगरतला। त्रिपुरा की एकमात्र राज्यसभा सीट के चुनाव में भाजपा के राजीब भट्टाचार्य ने जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि मतदान पूरा हो चुका है। मुझे 60 में से 47 वोट मिले हैं। मैं त्रिपुरा के विकास के लिए काम करूंगा। भाजपा नेता ने उन विधायकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने चुनाव में उनके पक्ष में वोट डाला।

जीत के बाद क्या बोले राजीब भट्टाचार्य?

राजीब ने कहा कि मैं उन सभी विधायकों का आभारी हूं, जिन्होंने चुनाव में मेरा समर्थन किया और मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी विशेष धन्यवाद देता हूं।

विधानसभा चुनाव हार गए थे राजीब

भाजपा की त्रिपुरा इकाई के प्रमुख ने वादा किया था कि वह राज्य सभा के सदस्य के रूप में राज्य और इसके लोगों के विकास के लिए सब कुछ करेंगे। गौरतलब है कि भट्टाचार्जी ने पिछले साल विधान सभा चुनाव लड़ा था और हार गए थे। वहीं, कांग्रेस ने चुनाव में मतदान से दूरी बनाए रखी। इस चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी माकपा ने अपने-अपने उम्मीदवार उतारे थे।