Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjay Raut Arrest: संजय राउत की गिरफ्तारी पर बोले उद्धव ठाकरे- 'झुकने वाला कभी शिवसैनिक नहीं हो सकता, मरना मंजूर है'

Sanjay Raut Arrest शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी पर उद्धव ठाकरे का बयान आया है। उन्होंने ED की कार्रवाई व संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा पर हमला बोला। साथ ही उद्धव ने कहा कि मुझे मरना मंजूर है लेकिन किसी की शरण में नहीं जाऊंगा।

By Mohd FaisalEdited By: Updated: Mon, 01 Aug 2022 03:20 PM (IST)
Hero Image
Sanjay Raut Arrest: संजय राउत की गिरफ्तारी पर उद्धव ठाकरे की प्रेस कांफ्रेंस (फोटो एएनआइ)

मुंबई, आनलाइन डेस्क। Sanjay Raut Arrest- शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो भाजपा का विरोध कर रहा है, उन्हें जेल भेजा जा रहा है। जो मेरे साथ हैं वो दगाबाजी नहीं कर सकते हैं। उद्धव ने आगे कहा कि संविधान को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है।

— ANI (@ANI) August 1, 2022

मुझे संजय राउत पर गर्व है- उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आज बल का प्रयोग किया जा रहा है और उनके खिलाफ बोलने वालों को मिटाने की कोशिश की जा रही है। मुझे मरना मंजूर है लेकिन शरण में नहीं जाऊंगा। उद्धव ठाकरे यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मुझे संजय राउत पर गर्व है। आज घटिया, घिनौनी राजनीति हो रही है। झुकने वाला कभी शिवसैनिक नहीं हो सकता। हमारे खिलाफ बोलने वाले का सफाया करना होगा, आज ऐसी मानसिकता के साथ प्रतिशोध की राजनीति चल रही है।

उद्धव ठाकरे ने किया पुष्पा' फिल्म के डायलॉग का जिक्र

उद्धव ठाकरे ने संजय राउत की गिरफ्तारी पर पुष्पा प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे उन पर गर्व है। उन्होंने 'पुष्पा' फिल्म के एक डायलॉग 'झुकेगा नहीं' का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि असली शिवसैनिक जो झुकेगा नहीं वो संजय राउत हैं। जो कहते थे वो झुकेंगे नहीं आज वो सब साइड हो गए हैं। यह बालासाहेब द्वारा दिखाया गया निर्देश नहीं है। संजय राउत ही सच्चे शिवसैनिक हैं।

ED ने संजय राउत को किया गिरफ्तार

बता दें कि उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के घर पहुंचकर उनके परिवार से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि पात्रा चॉल भूमि घोटाले में शिवसेना के नेता संजय राउत को रविवार को आधी रात को गिरफ्तार किया गया था। राउत राउत के घर से ईडी ने 11.50 लाख रुपये भी जब्त किये हैं।