Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मणिपुर पर मुंह में दही जमा है...', उद्धव की शिवसेना ने मोदी सरकार को घेरा; रूस-यूक्रेन युद्ध को लेकर साधा निशाना

Shiv Sena attack PM Modi विपक्षी गुट एमवीए लगातार सरकार पर हमलावर है। अब शिवसेना (उद्धव गुट) ने एनडीए की केंद्र सरकार पर हमला बोला है। दरअसल शिवसेना (यूबीटी) ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए मणिपुर हिंसा पर पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। सामना के जरिए शिवसेना (यूबीटी) ने मोदी सरकार पर मणिपुर हिंसा को रोकने में नाकामयाब रहने का आरोप लगाया है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 14 Sep 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
Shiv Sena attack PM Modi शिवसेना का पीएम पर निशाना।

एजेंसी, मुंबई। Shiv Sena attack PM Modi महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले सियासत तेज हो गई है। विपक्षी गुट एमवीए लगातार सरकार पर हमलावर है। अब शिवसेना (उद्धव गुट) ने एनडीए की केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

दरअसल, शिवसेना (यूबीटी) ने अपने मुखपत्र 'सामना' के जरिए मणिपुर हिंसा पर पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है।

मणिपुर पर सरकार को घेरा

सामना के जरिए शिवसेना (यूबीटी) ने कहा कि मोदी सरकार रूस-यूक्रेन युद्ध रोकने के लिए कबूतर उड़ा रही है, लेकिन मणिपुर में लगातार हो रही हिंसा पर कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है। इसमें यह भी कहा गया कि मणिपुर हिंसा पर मोदी सरकार के मुंह में दही जम गया है। 

डेढ़ साल से हिंसा जारी

सामना में कहा गया कि पिछले डेढ़ साल से मणिपुर हिंसा की चपेट में है, लेकिन केंद्र और राज्य सरकार कुछ नहीं कर रहीं। लेख में कहा गया कि इस हिंसा में 200 से ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं और केंद्र ने जनता को बीरेन सिंह और मणिपुर से असम भाग चुके राज्यपाल लक्ष्मण प्रसाद आचार्य के हवाले कर दिया।