Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitin Gadkari: सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम में अचानक खराब हुई नितिन गडकरी की तबीयत

Nitin Gadkari News केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत अचानक खराब हो गई। बता दें कि नितिन गडकरी उस वक्त पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में एक कार्यक्रम में थे। प्राथमिक उपचार के बाद गडकरी अपनी कार से निकल गए।

By AgencyEdited By: Manish NegiUpdated: Thu, 17 Nov 2022 05:45 PM (IST)
Hero Image
Nitin Gadkari: सिलिगुड़ी में एक कार्यक्रम में अचानक खराब हुई नितिन गडकरी की तबीयत

सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल), एजेंसी। सिलीगुड़ी में गुरुवार को बालासन से सेवक कंटोनमेंट तक 12 किलोमीटर लंबे 4 लेन और 6 लेन सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने आए केंद्रीय लोकनिर्माण और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी सिलीगुड़ी में अचानक अस्वस्थ हो गए हैं। उन्हें प्राथमिक रूप से दवा दिया गया और स्लाइन चढ़ाया जा रहा है। उनकी स्वास्थ्य की जांच के लिए सिलीगुड़ी के एक वरिष्ठ जनरल फिजिसियन को बुलाया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उनकी तबीयत में सुधार आया।

बता दें कि नितिन गडकरी सिलीगुड़ी में कई परियोजनाओं की सौगात देने पहुंचे थे। भाजपा विधायक नीरज जिम्बा ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान अचानक नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद वह अपनी कार से निकल गए।

Nitin Gadkari को बेचैनी की शिकायत

अस्वस्थ होने से होने से पहले प्रस्तावित परियोजना का शिलान्यास करने के बाद लगभग 7 मिनट तक कार्यक्रम को संबोधित भी किए। 995 करोड़ रुपये इस परियोजना के लिए सस्वीकृत किये गए हैं। उन्होंने अपने संबोधन सिलीगुड़ी में रिंग रोड समेत उत्तर बंगाल के लिए कई अन्य परियोजनाओं की घोषणा भी किए। कार्यक्रम के अंतिम चरण मे जब उन्हें स्मृति चिन्ह प्रदान किया जा रहा था, तभी वह खड़ा होने में उन्हें दिक्कत हो रही थी। स्थिति में सुधार होने बाद कार्यक्रम स्थल से सांसद राजू बिष्ट के आवास के लिए रवाना हो गए हैं।

गाड़ी में बैठने के बाद हाथ उठाकर सबका अभिवादन किए। विधायक जिम्बा ने कहा, 'कार्यक्रम खत्म होने के बाद गडकरी जी को बेचैनी की शिकायत हुई। डॉक्टरों ने तुरंत स्टेज के पीछे उनका इलाज किया। बाद में वह अपनी कार में चले गए।' अधिकारियों के अनुसार, उन्हें दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट के आवास पर ले जाया गया। वह भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। 

नितिन गडकरी ने दी 1000 करोड़ रुपये की सौगात

नितिन गडकरी ने गुरुवार को सिलिगुड़ी में करीब एक हजार करोड़ रुपये की तीन नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट की सौगात दी। उन्होंने तीन नेशनल हाईवे का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान सांसद राजू बिष्ट और जयंत कुमार रॉय समेत कई अधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:

Money Laundering Case: अभी जेल में ही रहेंगे सत्येंद्र जैन, दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत याचिका खारिज

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई अभिनेत्री रिया सेन, राहुल गांधी के साथ तस्वीर वायरल