Move to Jagran APP

'वाह नीतीश जी, इशरत जहां बिहार की बेटी और मनीष कश्यप आतंकी', यूट्यूबर पर NSA लगने पर भड़के BJP विधायक

Shalabh Mani tripathi trolled Nitish फर्जी वीडियो पोस्ट करने के मामले में फंसे मनीष कश्यप के खिलाफ एनएसए लगने के बाद यूपी के विधायक ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने नीतीश को उनका पुराना बयान याद दिलाया है।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaUpdated: Fri, 07 Apr 2023 11:05 AM (IST)
Hero Image
Shalabh Mani tripathi trolled Nitish नीतीश पर भाजपा विधायक का तंज।
पटना, जागरण डिजिटल डेस्क। Shalabh Mani Tripathi trolled Nitish बिहार के प्रवासी मजदूरों की तमिलनाडु में पिटाई का फर्जी वीडियो डालने के मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप अब फंसते दिख रहे हैं। उनके खिलाफ एनएसए भी लगा दिया गया है, जिसके बाद यूपी के विधायक ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

यूपी के भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने बिहार के सीएम नीतीश को उनका ही एक पुराना बयान याद दिलाया, जब उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी कहा था।

यूट्यूबर मनीष पर लगा एनएसए

प्रवासी मजदूरों की पिटाई का फर्जी वीडियो डालने पर गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु की मदुरै कोर्ट ने 19 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। इसी के साथ मनीष पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद यूपी के विधायक ने नीतीश पर हमला बोला है। बता दें कि बिहार पुलिस ने ही मनीष को पकड़कर तमिलनाडु पुलिस को सौंपा है।

नीतीश ने इशरत जहां को कहा था बिहार की बेटी

बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुजरात के इशरात जहां एनकाउंटर के बाद भाजपा सरकार को घेरने के लिए इशरत को बिहार की बेटी कहा था। उन्होंने कहा था कि ये एनकाउंटर फर्जी है और इसके लिए राज्य सरकार दोषी है, जिसकी जांच होनी चाहिए। हालांकि, इसके बाद उन्होंने बयान से पलटते हुए कहा कि मैंने ऐसा नहीं कहा और मीडिया ने उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया।

बता दें कि इशरत जहां का गुजरात पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था और उसे आतंकी बताया था। मामले को विपक्षी पार्टियों द्वारा फर्जी बताए जाने के बाद हाई कोर्ट की स्पेशल जांच कमेटी ने जांच में पाया कि इशरत के बेगुनाह होने के कोई सबूत नहीं है।