Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हिरासत में वर्षा गायकवाड़, कई लोग नजरबंद; PM मोदी के महाराष्ट्र दौरे से पहले कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

पीएम नरेंद्र मोदी के महाराष्ट्र दौरे से पहले कांग्रेस मुंबई और पालघर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। सिंधुदुर्ग में शिवाजी की विशाल प्रतिमा गिरने को लेकर कांग्रेस भाजपा और शिंदे सरकार को लेकर हमलावर है। मुंबई समेत कई इलाकों में पीएम मोदी से माफी वाले पोस्टर भी लगाए गए हैं। कांग्रेस ने मांग की है शिवाजी की प्रतिमा गिरने पर पीएम मोदी को माफी मांगना चाहिए।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
महाराष्ट्र में पीएम मोदी के दौरे से पहले कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन।

मुंबई,डिजिटल डेस्क। पीएम नरेंद्र मोदी के महाराष्ट्र दौरे को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। वो मुंबई और पालघर के दौरे पर हैं। पीएम मोदी के दौरे का विरोध कर रही कांग्रेस नेता वर्षा गायकवाड़ को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, कई लोगों को नजरबंद किया गया है।

बता दें कि सिंधुदुर्ग में शिवाजी की विशाल प्रतिमा गिरने को लेकर कांग्रेस, भाजपा और शिंदे सरकार को लेकर हमलावर है। मुंबई समेत कई इलाकों में पीएम मोदी से माफी वाले पोस्टर भी लगाए गए हैं। कांग्रेस ने मांग की है शिवाजी की प्रतिमा गिरने पर पीएम मोदी को माफी मांगना चाहिए।

पालघर में वधावन बंदरगाह परियोजना की आधारशिला रखेंगे पीएम

पालघर में भी पीएम मोदी के आगमने से पहले विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। पीएम मोदी पालघर जिले के दहानू में वधावन में बंदरगार परियोजना का शिलान्यास करेंगे। वो 76,000 करोड़ रुपये की महत्वाकांक्षी वधावन बंदरगाह परियोजना की आधारशिला रखेंगे।