Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election Result: पूरा देश आज कामना कर रहा होगा कि... कितनी सीटें जीतेगी BJP? माधवी लता ने किया बड़ा दावा

Lok Sabha Election Result हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दो कार्यकालों में देश के लिए बहुत काम किया है और उन्होंने न केवल काम किया है और प्यार दिया है बल्कि उन्होंने सभी भारतीयों के दिलों में मोदी का परिवार का एक सुंदर संदेश दिया है। मुझे यकीन है कि आज पूरा देश 400 पार की कामना कर रहा है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 04 Jun 2024 07:15 AM (IST)
Hero Image
Hyderabad Lok Sabha Chunav Result 2024: माधवी लता ने अपनी जीत को लेकर बड़ा दावा किया है।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, हैदराबाद। Hyderabad Lok Sabha Chunav Result 2024। लोकसभा चुनाव के मतगणना से ठीक पहले हैदराबाद की प्रत्याशी माधवी लता ने अपनी जीत को बड़ा दावा किया। उन्होंने मंगलवार सुबह कहा,"मैं बहुत उत्साहित हूं और पूरे देश में भाजपा को वोट देने वाले सभी लोग इस सीट पर जीत के लिए उत्सुक हैं और हैदराबाद को न्याय दिलाना चाहते हैं।"

पूरा देश '400 पार' की कामना कर रहा है: माधवी लता

माधवी लता ने कहा,"हम सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दो कार्यकालों में देश के लिए बहुत काम किया है और उन्होंने न केवल काम किया है और प्यार दिया है, बल्कि उन्होंने सभी भारतीयों के दिलों में 'मोदी का परिवार' का एक सुंदर संदेश दिया है।"

"मुझे पूरा यकीन है कि आज पूरा देश उनकी प्रार्थनाओं, आशीर्वाद और '400 पार' की कामना में होगा। मुझे उम्मीद है कि कि हैदराबाद सीट पर भी भाजपा की जीत होगी।"

ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं माधवी लता

बता दें कि बीजेपी ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ माधवी लता को मैदान में उतारा है। माधवी लता और असदुद्दीन ओवैसी के बीच कांटों का मुकाबला है।बात करें हैदराबाद लोकसभा सीट की तो इस सीट पर कुल 1957931 मतदाता हैं। जिसमें से पुरुष मतदाता 1012522 हैं और महिला मतदाता 945277 हैं।