Move to Jagran APP

Kamal Hassan: 'अच्छी खबर के साथ आपसे होगी मुलाकात', Lok Sabha Election से पहले कमल हासन ने क्यों कहा ऐसा?

Kamal Hassan कमल हासन अपनी आगामी फिल्म ठग लाइफ की तैयारी के बाद अमेरिका से सोमवार सुबह चेन्नई हवाई अड्डे पहुंचे। कमल हासन ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान संसदीय चुनावों की तैयारियों का जिक्र करते हुए एक अच्छे अवसर की उम्मीद जताई और कहा कि चुनाव कार्य अच्छा चल रहा है। दो दिनों में मैं आपसे अच्छी खबर लेकर मिलूंगा।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 19 Feb 2024 12:05 PM (IST)
Hero Image
मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष और अभिनेता कमल हसन (फाइल फोटो)

एएनआई, चेन्नई। लोकसभा चुनाव से पहले मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष और अभिनेता कमल हसन ने सोमवार को कहा कि गठबंधन की घोषणा दो दिनों के भीतर की जाएगी। चेन्नई हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए, एमएनएम प्रमुख ने संसदीय चुनावों की तैयारियों का जिक्र करते हुए एक "अच्छे अवसर" की उम्मीद जताई और कहा कि चुनाव कार्य अच्छा चल रहा है।

कमल हसन ने कहा, "दो दिनों में मैं आपसे अच्छी खबर लेकर मिलूंगा। संसद चुनाव के लिए काम अच्छा चल रहा है और अच्छे अवसर की उम्मीद है। गठबंधन के संबंध में दो दिनों में फैसले की घोषणा करूंगा।"

उदयनिधि स्टालिन ने कही थी यह बात

इससे पहले पिछले साल सितंबर में, डीएमके नेता और तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने संसदीय चुनावों से पहले अपनी पार्टी के हासन की एमएनएम के साथ गठबंधन करने का संकेत दिया था। उदयनिधि स्टालिन ने कहा था, "पार्टी के नेता चुनाव के समय गठबंधन (कमल हासन की मक्कल निधि मय्यम पार्टी के साथ) पर फैसला करेंगे।"

हसन ने 2018 में किया था एमएनएम का गठन 

बता दें कि हसन ने 2018 में एमएनएम का गठन किया लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव और 2021 के तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। बाद में, एमएनएम ने इरोड में उपचुनाव के दौरान सत्तारूढ़ द्रमुक के नेतृत्व वाले धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन के उम्मीदवार को समर्थन दिया। इसके अलावा, हसन को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के साथ उनकी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकलते हुए देखा गया था, जब यह यात्रा दिसंबर 2022 की शुरुआत में तमिलनाडु पहुंची थी।

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi: क्या फिर अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी? कांग्रेस नेता जयराम रमेश कह दी बड़ी बात