Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेलंगाना में महिलाओं का नहीं किया जाता सम्मान, मेरी पदयात्रा को रोकने की कोशिश कर रहे केसीआर: वाईएस शर्मिला

वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला ने कहा है कि जब से उनकी पदयात्रा 3000 किमी का मील का पत्थर पार कर गई है केसीआर के गुंडे इसे नाकाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता।

By AgencyEdited By: Achyut KumarUpdated: Mon, 20 Feb 2023 12:31 PM (IST)
Hero Image
YSRTP प्रमुख वाईएस शर्मिला ने केसीआर पर साधा निशाना

हैदराबाद, एएनआई। युवजन श्रमिक रायथू तेलंगाना पार्टी (YSRTP) प्रमुख वाईएस शर्मिला ने सोमवार को तेलंगाना के मुख्ययंत्री के. चंद्रेशखर राव (केसीआर) पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर उनसे डरते हैं और उनकी पदयात्रा को नाकाम करने की कोशिश कर रहे हैं। यही नहीं, शर्मिला ने भारत राष्ट्र समित (BRS) नेताओं पर अपमानजनत भाषा का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया। बीआरएस को पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति यानी टीआरएस के नाम से जाना जाता था।

''शर्मिला से डरते हैं केसीआर'' 

वाईएस शर्मिला ने कहा, ''केसीआर शर्मिला से डरते हैं। जब से मेरी पदयात्रा 3000 किमी का मील का पत्थर पार कर गई है, केसीआर के गुंडे इसे नाकाम करने की कोशिश कर रहे हैं। तेलंगाना में महिलाओं का सम्मान नहीं है। मेरे राजनीति में आने और पदयात्रा शुरू करने के बाद से सत्ताधारी पार्टी के नेता मेरे खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Telangana News: YSRTP प्रमुख वाईएस शर्मिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, विधायक के खिलाफ की थी अपमानजनक टिप्पणी

महिला आयोग में करेंगे शिकायत

वाईएसआरटीपी प्रमुख ने कहा, सिर्फ इसलिए कि हम इसे उठा रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप महिलाओं को इस हद तक नीचा दिखाएं। हमने आज महिला आयोग में जाकर शिकायत करने का फैसला किया है।

शर्मिला को किया गिरफ्तार

बता दें, इससे पहले शर्मिला को महबूबाबाद के विधायक शंकर नाइक के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में पदयात्रा के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया। शर्मिला का आरोप है कि विधायक भ्रष्टाचार और भूमि अतिक्रमण में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: तेलंगाना: YSRTP अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने खरीदे सीएम केसीआर के लिए जूते, जानें क्या है मामला