Move to Jagran APP

Odisha Politics: बीजद सांसद पिनाकी मिश्रा के खिलाफ BJP ने खोला मोर्चा, पैसे लेकर सवाल पूछने का लगाया आरोप

भाजपा की राज्य इकाई ने भुवनेश्वर में एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि “दर्शन हीरानंदानी एक उद्योगपति और वकील जय अनंत ने आचार समिति को हलफनामा प्रस्तुत किया है। उन्होंने हलफनामे में कहा कि तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ ने संसद में सवाल पूछने के लिए पैसे लिए हैं। हलफनामे में पुरी के बीजद सांसद पिनाकी मिश्रा का भी नाम है।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
बीजद सांसद पिनाकी मिश्रा के खिलाफ BJP ने खोला मोर्चा।
जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा भाजपा ने ‘पैसे लेकर सवाल पूछने’ के मामले में बीजद के सांसद पिनाकी मिश्रा के खिलाफ मोर्चा खोला। पार्टी की ओडिशा राज्य इकाई ने घोटाले में सांसद पिनाकी मिश्रा को भी घसीटा है।

हलफनामे में पुरी के बीजद सांसद का नाम

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनिल बिस्वाल ने एक्स एकाउंट पर एक पोस्ट में आरोप लगाया है कि दर्शन हीरानंदानी (जिन्होंने महुआ मोइत्रा को संसद में सवाल पूछने के लिए नकद राशि दी है और आरोपों को स्वीकार किया है) ने अपने हलफनामे में ओडिशा के पुरी से सांसद पिनाकी मिश्रा का भी नाम लिया है।

भाजपा की राज्य इकाई ने भुवनेश्वर में एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि “दर्शन हीरानंदानी, एक उद्योगपति और वकील जय अनंत ने आचार समिति को हलफनामा प्रस्तुत किया है। उन्होंने हलफनामे में कहा कि तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ ने संसद में सवाल पूछने के लिए पैसे लिए हैं। हलफनामे में पुरी के बीजद सांसद पिनाकी मिश्रा का भी नाम है।

बीजद सांसद की प्रतिक्रिया

इन आरोपों के बाद बीजद सांसद ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ओडिशा भाजपा ने सार्वजनिक रूप से मुझ पर इस तरह से झूठा हमला किया है। उन्होंने कहा कि 25 साल से अधिक समय से संसद सदस्य के रूप में सार्वजनिक सेवा का मेरा व्यक्तिगत रिकार्ड बेदाग है और मैं भाजपा को ओडिशा में राजनीतिक रूप से लड़ने के लिए आमंत्रित करूंगा। मैं अदालत की सीधी कार्रवाई के जरिए कानूनी प्रतिक्रिया पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं।

यह भी पढ़ेंः Odisha Crime: बरमुंडा ट्रिपल मर्डर केस में 27 साल बाद कोर्ट का फैसला, तीन आरोपियों को उम्रकैद की सजा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।