Move to Jagran APP

Punjab News: एयरपोर्ट के वॉशरूम से 450 ग्राम सोना बरामद, दुबई से अवैध तरीके से लाया गया था गोल्ड

अमृतसर के श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बने वॉशरूम के डस्टबिन से एयर इंटेलिजेंस यूनिट ने शनिवार की दोपहर 450 ग्राम सोना बरामद किया है। कस्टम प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार की दोपहर दुबई से भारत पहुंची फ्लाइट संख्या 6ई-1428 के यहां उतरने के बाद सभी यात्रियों की कस्टम चैकिंग की गई। हालांकि इस दौरान उन्हें कुछ नहीं मिला।

By naveen rajputEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 14 Oct 2023 09:24 PM (IST)
Hero Image
अमृतसर के एयरपोर्ट के वॉशरूम से 450 ग्राम सोना बरामद

जागरण संवाददाता, अमृतसर। कमिश्रेट के एयर इंटेलिजेंस यूनिट (Air Intelligence Unit) ने शनिवार की दोपहर श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Sri Guru Ramdas International Airport) के वॉशरूम के डस्टबिन से 450 ग्राम सोना बरामद किया है।

कस्टम प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार की दोपहर दुबई से भारत पहुंची फ्लाइट संख्या 6ई-1428 के यहां उतरने के बाद सभी यात्रियों की कस्टम चैकिंग की गई। हालांकि इस दौरान उन्हें कुछ नहीं मिला। क्योंकि विभाग को दुबई से अवैध रूप से सोना लाए जाने की सूचना मिली थी।

अधिकारियों ने शुरू की जांच

इसके बाद अधिकारियों ने तुरंत कस्टम इलाका और वॉशरूम की भी जांच शुरू कर दी। एयर इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों ने वॉशरूम के डस्टबिन से एक पैकेट बरामद किया। जिसके भीतर दो कैप्सुल मिले। जांच करने पर पता चला कि दोनों कैप्सुल का वजन 635 ग्राम है और उसके भीतर से 26 लाख, 50 हजार, 950 रुपये कीमत का 450 ग्राम सोना बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें- बीजेपी में शामिल हुए सेखड़ी भाइयों के मारपीट का वीडियो वायरल, जमीन को लेकर हुआ विवाद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें