Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar Fire Accident: कंबल के तीन मंजिला गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

अमृतसर के बी डिवीजन थाने के अधीन महां सिंह गेट के पास कंबल के एक तीन मंजिला गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम में रखे कंबल में आग के कारण लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने बमुश्किल से काबू पाया। हालांकि गनीमत रही कि इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 15 May 2024 12:25 PM (IST)
Hero Image
कंबल के तीन मंजिला गोदाम में लगी भीषण आग।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। शहर के बी डिवीजन थाने के अधीन पड़ते महां सिंह गेट के पास कंबल के तीन मंजिला गोदाम में मंगलवार की देर रात को आग लग गई। आग लगने से गोदाम में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। सुबह तक किसी तरह आग पर काबू पा लिया गया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

रात में लगी कंबल गोदाम में आग

मौके पर मौजूद चौकीदार हरजीत सिंह ने बताया कि रात एक बजे कंबल के तीन मंजिला गोदाम से आग की लपटें निकलनी शुरू हो गई। उसने तुरंत दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद पीसीआर के जवान भी मौके पर पहुंच गए। लगभग 10 मिनट के भीतर दमकल विभाग की दो गाड़ियां घटना स्थल पर आग पर काबू पाने के लिए पहुंच गई। लेकिन आग लगातार बढ़ती जा रही थी।

ये भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर और आप प्रत्याशी करमजीत अनमोल की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश, इतने करोड़ के हैं मालिक

पांच दमकल गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

पानी की बौछारों भी आग को बुझा नहीं पा रही थी। आग पर फैलती देख दमकल विभाग की काल पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां और पहुंच गई। लगातार मशक्कत के बाद दमकल की पांच गाड़ियों ने सुबह सवा तीन बजे तक आग पर काबू पा लिया।

ये भी पढ़ें: Punjab News: राज्य में आतंकी वारदात की साजिश हुई बेनकाब, AGTF ने चार आतंकियों को किया गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें