Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: स्पा में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा, पुलिस ने मारी रेड तो चौथी मंजिल से कूदी दो विदेशी युवतियां; टूट गई कमर

अमृतसर के होटल द रॉयल शेल्टल के चौथी मंजिल पर चल रहे स्पा सेंटर में पुलिस की रेड के दौरान दो विदेशी युवतियों ने भागने की कोशिश में छलांग लगा दी। जानकारी के अनुसार दोनों युवतियां थाईलैंड की रहने वाली हैं। चौथी मंजिल से कूदने से महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना को वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

By naveen rajput Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 17 Jul 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
द होटल रायल शेल्टल चल रही स्पा सेंटर पर पुलिस की रेड (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। बस अड्डे के स्थित पास द होटल रायल शेल्टल में एक इमारत की चौथी मंजिल पर चल रहे स्पा सेंटर में रात पौने नौ बजे पुलिस की रेड के दौरान दो विदेशी युवतियों ने भागने की कोशिश में छलांग लगा दी।

इससे एक लड़की की कमर टूटी गई और दूसरी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने तुरंत सीपी रंजीत सिंह ढिल्लों व डीसीपी हरप्रीत सिंह मंडेर को इसकी जानकारी दी।

घटना का वीडियो वायरल

दोनों युवतियों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। बस अड्डा पुलिस चौकी, रामबाग थाना प्रभारी, नवजोत सिंह और सीपी रंजीत सिंह ने देर रात फोन नहीं उठाए। वहीं, मौके पर मौजूद सभी पुलिस अधिकारी मीडिया कर्मियों से बचते रहे।

मौके पर मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में एक युवक स्पा पर काम करने वाली एक लड़की के जख्मी होने पर एंबुलेंस में लेटाने की बात कर रहा है।

जबकि एक अन्य व्यक्ति विदेशी युवती के जख्मी होने की बात कह रहा है। इस बीच कुछ महिलाओं के रोने और चीखने चिल्लाने की आवाजें भी आती हैं।

यह भी पढ़ें- Faridabad News: चचेरी बहन की शादी मनचाही जगह न करने की वजह से हुई थी सुल्तान की हत्या, ऐसे खुला मामला

स्पा सेंटर बना देह व्यापार का अड्डा

रामबाग पुलिस की तरफ से मंगलवार सुबह भी बटाला रोड पर स्थित सेलिब्रेशन मॉल के चौथी मंजिल पर चल रहे स्पा सेंटर पर छापामारी कर तीन युवतियों सहित कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया था।

इसी कड़ी के तहत रामबाग थाने की पुलिस ने मंगलवार रात पौने नौ बजे बस अड्डे के पास स्थित द होटल रॉयल शेल्टल में छापामारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि इस होटल के चौथी मंजिल पर स्पा सेंटर चलाया जा रहा है।

यहां विदेश से लड़कियां मंगवाकर देह व्यापार का अड्डा चलाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने छापामारी की। भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को देखकर थाईलैंड की दो युवतियों ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

इसके बाद होटल में चीखो पुकार मच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों को कुछ बताए बिना दोनों युवतियों को वहां से किसी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पाक की साजिश फिर नाकाम, ड्रोन के जरिए भेजे चीन निर्मित हथियार, पुलिस ने किए जब्त