Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाबी गायिका के परिवार के लिए संकटमोचक बने Akshay Kumar, दिखा दी ऐसी दरियादिली की चारों ओर हो रही तारीफ

पद्म भूषण से सम्‍मानित स्‍वर्गीय पंजाबी सिंगर गुरमीत बावा (Punjabi Singer Gurmeet Bawa) का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। गायिका के परिवार के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी दरियादिली दिखाई। अभिनेता बावा परिवार की मदद करने आगे आए। इसके बाद सोशल मीडिया पर अभिनेता अक्षय कुमार की चारों तरफ वाहवाही हो रही है। बावा परिवार ने भी उनका शुक्र अदा किया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 07 Jul 2024 10:26 AM (IST)
Hero Image
पंजाबी गायिका गुरमीत बावा के परिवार की मदद करने आगे आए अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। पद्म भूषण पुरस्‍कार विजेता स्वर्गीय पंजाबी गायिका गुरमीत बावा (Gurmeet Bawa) की बेटी ग्लोरी बावा (Glory Bawa) की सहायता के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आगे आए हैं। अभिनेता ने उनके अकाउंट में 25 लाख रुपये ट्रांसफर किए हैं। इस बात की पुष्टि ग्लोरी बावा ने की है।

पंजाबी गायिका ने सभ्याचारक गीतों को दी थी प्राथमिकता

ग्लोरी ने बताया कि उनकी मां गुरमीत बावा सहित पिता किरपाल बावा के साथ बहन लाची बावा ने पूरी जिंदगी लचर गायकी से दूर रहते हुए पंजाबी सभ्याचारक गीतों को ही प्राथमिकता दी।

कॉलेज प्रोफेसर रहीं ग्लोरी ने बताया कि नौकरी छूट जाने के बाद उन्होंने एक दिन परेशान होकर इंटरनेट मीडिया व कुछ निजी चैनलों पर पंजाब छोड़ने की घोषणा कर दी थी। उन्होंने किसी से आर्थिक मदद नहीं मांगी थी बल्कि विभिन्न प्रकार के होने वाले कार्यक्रमों में बुलाकर काम मांगा था।

यह भी पढ़ें: खालिस्तानी आतंकी गजिंदर सिंह की पाकिस्तान में मौत, इंडिया की मोस्ट वांटेड लिस्ट में था नाम; 42 साल पहले देश को दिए थे जख्म

अभिनेता बने परिवार के लिए संकटमोचक 

पद्म भूषण पुरस्‍कार विजेता र्स्‍वगीय पंजाबी सिंगर गुरमीत बावा का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। बावा परिवार के लिए बॉलीवुड अभिनेता ने संकटमोचक का काम किया है। जैसे ही अभिनेता को इस बात का पता चला अभिनेता ने ग्‍लोरी बावा के अकाउंट में 25 लाख रुपये ट्रांसफर करा दिए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें