Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमृतसर हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, एयरपोर्ट अथॉरिटी से की थी एक करोड़ रुपए की मांग

पंजाब में अमृतसर हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शख्स फिरोजपुर का रहने वाला है। आरोपी ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से एक करोड़ रुपए देने की मांग की थी। पंजाब पुलिस आरोपी के दो और साथियों की तलाश में जुटी है। इसके लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Sun, 18 Aug 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
अमृतसर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी (जागरण फोटो)

जेएनएन, अमृतसर। दो दिन पहले पंजाब के अमृतसर में मौजूद श्री गुरु रामदास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस क्रम में पंजाब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी का नाम गुरदेव सिंह है। पुलिस ने उसे फिरोजपुर से गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपी के दो साथियों की तलाश में पुलिस जुटी है। इसके लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

आरोपी ने की थी एक करोड़ रुपए की मांग

गुरदेव सिंह ने दो दिन पहले ही ईमेल भेज कर एयरपोर्ट अथॉरिटी को धमकी दी थी कि उसे एक करोड़ पर दिए जाएं अन्यथा वह एयरपोर्ट को बम से उड़ा देगा। आरोपी ने अपनी ईमेल में कुल छह जगह बम लगाए जाने की बात भी लिखी थी, जिसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज करवाई।

दो और साथियों की तलाश जारी

इसके साथ ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आईपी एड्रेस को ट्रेस कर आरोपी तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ दौरान आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के नाम भी बताए हैं। वे फिलहाल फरार हैं। वहीं पकड़े गए आरोपी गुरदेव सिंह को अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Vande Metro Train: भारत की पहली वंदे मेट्रो दौड़ने के लिए तैयार, कवच प्रणाली से लैस होगी ट्रेन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर