Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar Crime: जंडियाला में तेजधार हथियार से सरपंच के बेटे की हत्या, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला; FIR दर्ज

Punjab Crime News अमृतसर के जंडियाला में सरपंच के बेटे की तेजधार हथियारों से हमला कर दिया है। इस संगीन वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस ने गांव के ही हरजीत सिंह जसपाल सिंह कुलदीप सिंह और हरप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश के लिए छापामारी कर रही है।

By naveen rajputEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sun, 10 Sep 2023 07:47 PM (IST)
Hero Image
जंडियाला में तेजधार हथियार से सरपंच के बेटे की हत्या, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

अमृतसर, जागरण संवाददाता। Amritsar Murder News थाना जंडियाला के अधीन पड़ते निजामपुरा इलाके में कुछ सरपंच हीरा सिंह के बेटे दिलशेर सिंह उर्फ शेरा की कुछ लोगों ने शनिवार को तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित फरार हैं।

उधर, घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

फिलहाल पुलिस ने निजामपुरा गांव निवासी हीरा सिंह की शिकायत पर उसके बेटे दिलशेर सिंह उर्फ शेरा की हत्या के आरोप में गांव के ही हरजीत सिंह, जसपाल सिंह, कुलदीप सिंह और हरप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Punjab News: फिरोजपुर की केंद्रीय जेल में कैदियों की हुई तलाशी, गैंगस्टर व कैदियों से मिले मोबाइल और सिम कार्ड

आरोपित ने बनाई बदला लेने की योजना

हीरा सिंह ने बताया कि वह गांव में सरपंच है और उनका बेटा दिलशेर सिंह मेडिकल लेबोरेटरी चलाता है। आरोपितों का संदेह था कि उनके परिवार की एक युवती का दिलशेर सिंह के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। हालांकि, इस बाबत उन्होंने कुछ दिन पहले आरोपितों को बुलाकर सारा मामला भी साफ कर दिया था। लेकिन आरोपित दिलशेर सिंह से बदला लेने की योजना बनाते रहे।

पीड़ित ने बताया कि शनिवार को दिलशेर सिंह अपनी बहन के साथ किसी काम से घर से बाहर निकला था। वहीं रास्ते में आरोपितों ने उनके बेटे को घेर लिया और तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- Punjab News: बाबा दयाल दास हत्याकांड के मुख्य आरोपित जरनैल दास की मौत, फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज में था भर्ती