Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: नशा कारोबारियों ने रंजिश के तहत नौजवान पर किया हमला

पंजाब के अमृतसर में नशा कारोबारियों ने रंजिश के तहत नौजवान पर हमला कर दिया। इलाका निवासियों ने नशा कारोबारियों पर दो राउंड गोली चलाने के आरोप लगाए हैं। चौंकी इंचार्ज गुरु की वडाली पाल सिंह ने उनके पहुंचने से पहले सभी हमलावार फरार हो चुके थे।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 19 Feb 2023 02:59 PM (IST)
Hero Image
नशा कारोबारियों ने रंजिश के तहत नौजवान पर किया हमला

अमृतसर, जागरण संवाददाता: छेहरटा क्षेत्र में नशा, लूटपाट, चोरी व गुंडागर्दी का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है, जिसे रोकने में छेहरटा पुलिस नाकाम साबित हो रही है। ऐसा ही एक मामला गुरु की वडाली छेहरटा में सामने आया है, जहां कुछ नशा कारोबारियों ने गली में रहने वाले एक परिवार पर ईंट पत्थर व तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जिस दौरान एक नौजवान गंभीर जख्मी हो गया। इलाके के लोगों ने नशा कारोबारियों पर दो राउंड फायर करने के भी आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद 'करोड़ों की प्रॉपर्टी डील्स' बीच में फंसी, कारोबार हुआ ठप

पीड़ित बलविंदर सिंह ने बताया कि वह शनिवार देर रात 9:30 बजे के करीब अपने भतीजे करन के साथ घर जा रहा था कि अचानक उनकी गली में रहने वाले लड्डू, काला, कंझा तथा अजय ने नशे में धूत होकर उसके भतीजे करन को गली में ही घेर लिया तथा उसे बिना वजह गाली गलौज व पीटना शुरू कर दिया, जब उसने और भाई रणधीर सिंह ने उक्त हमलावरों को रोका तो उन्होंने अपने 10-15 अज्ञात साथियों को बुलाकर मोहल्ले में ईंट पत्थरों व तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जिस दौरान उसका भाई रणधीर सिंह जख्मी हो गया।

आरोप लगाया कि लोगों के घरों में भी ईंट पत्थर बरसाने पर जब इलाका निवासी इकट्ठा होने शुरू हुए तो लड्डू ने पिस्तौल से दो फायर किए तथा मौके से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि लड्डू व उसका परिवार शरेआम इलाके में नशे का कारोबार करते हैं, जिन्हें इलाके में नशा बेचने से उनके द्वारा की बार विरोध भी जताया गया, इसलिए उक्त नशा कारोबारी उनसे रंजिश रखते हुए की बार झगड़ा कर चुके हैं, पर पुलिस द्वारा उन पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती, जिस कारण लडडु व उसका परिवार बेखोफ नशे का कारोबार व गुंडागर्दी करते हैं। उन्होंने उच्च अधिकारियों से अपील की कि उक्त हमलावरों खिलाफ सख्त कार्रवाई करके इलाके में बिक रहे नशे के कारोबार को रोका जाए।

यह भी पढ़ें: Bathinda News: ट्रक की चपेट में आकर पिता की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल; मामला दर्ज

चौंकी इंचार्ज गुरु की वडाली पाल सिंह ने उनके पहुंचने से पहले सभी हमलावार फरार हो चुके थे। इलाके में गोली चलने की बात को नकारते हुए एएसआई पाल सिंह ने बताया कि इलाके में हुए झगड़े दौरान जख्मी रणधीर सिंह को मेडिकल डाट काट कर दिया गया है, रिपोर्ट आने पर उक्त हमलावरों खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर