Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: भारत पहुंची पाकिस्‍तानी महिला पत्रकार ने कहा, हमारे देश के लोगों को पसंद है हिंदुस्तान

शंघाई कॉरपोरेशन ऑर्गनाइजेशन (एससीओ) के चार मई को गोवा में होने वाले सम्मेलन में शामिल होने के लिए पाकिस्तानी पत्रकारों का 13 सदस्यीय शिष्टमंडल अटारी सीमा के रास्ते भारत पहुंचा है। शिष्टमंडल में शामिल पत्रकार सुमेरा खान ने कहा कि सब पाकिस्तानियों को भारत अच्छा लगता है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 03 May 2023 09:57 PM (IST)
Hero Image
भारत पहुंची पाकिस्‍तानी महिला पत्रकार ने कहा, हमारे देश के लोगों को पसंद है हिंदुस्तान

अमृतसर, जागरण संवाददाता : शंघाई कॉरपोरेशन ऑर्गनाइजेशन (एससीओ) के चार मई को गोवा में होने वाले सम्मेलन में शामिल होने के लिए पाकिस्तानी पत्रकारों का 13 सदस्यीय शिष्टमंडल अटारी सीमा के रास्ते भारत पहुंचा है। शिष्टमंडल में शामिल पत्रकार सुमेरा खान ने कहा कि सब पाकिस्तानियों को भारत अच्छा लगता है और भारतीयों को पाकिस्तान भी अच्छा लगता है। दोनों देशों की जनता के बीच संबंध अच्छे हैं। दोनों देशों की सरकारों के बीच भी संबंध सुमधुर होंगे।

पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के भारत आने की संभावना

दरअसल, एससीओ के विदेश मंत्रियों की बैठक गोवा में आयोजित की जा रही है। भारत ने इस बैठक में शामिल होने के लिए पाकिस्तान सहित कुछ अन्य देशों को निमंत्रण भेजा था। इसमें चीन के विदेश मंत्री क्विन गांग और पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के आने की संभावना भी है। इस कार्यक्रम की कवरेज करने के लिए पाकिस्तानी पत्रकारों का दल भारत पहुंचा है। अटारी सीमा से यह दल श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचा और यहां से गोवा के लिए वायु मार्ग से रवाना हुआ।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें