Move to Jagran APP

Amritsar News: सचखंड पहुंचे राहुल गांधी, श्री गुरु ग्रंथ साहिब के समक्ष चढ़ाया चंदो साहब

राहुल गांधी रात 8 बजे एक बार फिर से सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे। सचखंड में पहुंचे राहुल ने तुरंत परिक्रमा शुरू की । परिक्रमा के दौरान उन्होंने गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह के समीप लगी छबील पर श्रद्धालुओं को जल पिलाने की सेवा की। राहुल को देखते ही श्रद्धालु शब्बीर से जल ग्रहण करने की बजाय राहुल की फोटो लेने लगे।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब के समक्ष चढ़ाया चंदो साहब

जागरण संवाददाता ,अमृतसर। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान राहुल गांधी रात 8 बजे एक बार फिर से सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे। सचखंड में पहुंचे राहुल ने तुरंत परिक्रमा शुरू की । परिक्रमा के दौरान उन्होंने गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह के समीप लगी छबील पर श्रद्धालुओं को जल पिलाने की सेवा की।

50 मिनट सचखंड में ही कीर्तन सुना

राहुल को देखते ही श्रद्धालु शब्बीर से जल ग्रहण करने की बजाय राहुल की फोटो लेने लगे। यह जगह उस समय फोटो सेशन स्थल में तब्दील हो गई जब सभी श्रद्धालु अपने मोबाइलों से राहुल की फोटो खींचने लगे तथा सेल्फी लेने लगे। आधा घंटा सेवा करने के बाद करीब 9:00 बजे राहुल सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे। उन्होंने सचखंड में श्री गुरु ग्रंथ साहब के समक्ष चंदो साहब चढ़ाया।

उन्होंने करीब 50 मिनट सचखंड में ही कीर्तन सुना। करीब 10:15 बजे राहुल सचखंड से वापस होटल के लिए रवाना हो गए।

Also Read: Rahul Gandhi in Golden Temple: अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में राहुल गांधी ने टेका मत्था, संगत के साथ मांजे बर्तन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।