Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar News: मंदिर कमेटी पर दुकानदारों ने लगाया बेवजह परेशान करने का आरोप, थाने के बाहर दिया धरना

Amritsar News सुल्तानविंड रोड स्थित मंदिर के लगती बाहर दुकानदारों का मंदिर कमेटी के साथ झगड़ा चल रहा है। शुक्रवार देर शाम पुलिस मंदिर के बाहर फूल बेचने वाले एक युवक और उसके साथी को अपने साथ ले गई।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 11 Feb 2023 02:47 PM (IST)
Hero Image
दुकानदारों द्वारा थाना बी डिवीजन के बाहर दिया गया धरना।

अमृतसर, जागरण संवाददाता। सुल्तानविंड रोड स्थित मंदिर के लगती बाहर दुकानदारों का मंदिर कमेटी के साथ झगड़ा चल रहा है। शुक्रवार देर शाम पुलिस मंदिर के बाहर फूल बेचने वाले एक युवक और उसके साथी को अपने साथ ले गई। जब लोगों द्वारा इसका कारण पूछा गया तो पुलिस ने उनको कोई भी कारण नहीं बताया।

जिस पर गुस्साए अन्य दुकानदारों ने थाना बी डिवीजन के बाहर आकर पुलिस से पूछताछ करनी शुरू की। वहीं पुलिस की ओर से मेन गेट बंद कर दिया गया। जिससे गुस्साए दुकानदार रोड जाम कर सड़क पर बैठ गए।

पुलिस पर लगे आरोप

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि मोनू और उसके एक साथी को पुलिस शाम 8 बजे अपने साथ ले गई। जब लोगों द्वारा पूछा गया, पुलिस ने लोगों के साथ धक्का-मुक्की करके लोगों को बाहर की ओर धकेल दिया। वही प्रदर्शनकारियों के हक में सैकड़ों लोग रोड पर आ गए। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि मंदिर कमेटी के प्रधान के इशारे पर पुलिस काम कर रही है।

दुकानदारों के साथ कई बार मारपीट

बेवजह गरीब लोगों को उजाड़ा जा रहा है, जबकि वह लोग कॉरपोरेशन की पर्ची देकर मंदिर के बाहर दुकाने लगाते हैं। इसके साथ उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधान की ओर से दुकानदारों के साथ कई बार मारपीट भी की गई है। जबकि मंदिर कमेटी के लोग थाने के अंदर बाहर आ जा रहे हैं, लेकिन प्रदर्शनकारियों को बिल्कुल भी जाने नहीं दिया जा रहा।

जारी है धरना प्रदर्शन

इस दौरान प्रदर्शनकारियों के पक्ष में भाजपा नेता राज शर्मा भाजपा मंडल प्रधान लखबीर सिंह आदर्श शर्मा, बालाजी सेवा दल के अध्यक्ष अजय ठाकुर, बहन सीमा शर्मा, अशोक कुमार, पवन कुमार भी प्रदर्शनकारियों के साथ शामिल हुए। खबर लिखे जाने तक धरना प्रदर्शन चल रहा था।

यह भी पढ़ें-Moga News: गायक के साथ सेल्फी लेने पहुचें व्यक्ति की बाउंसरों के साथ झड़प, शादी के माहौल में जमकर हुआ हंगामा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें