Move to Jagran APP

Amritsar: भारत-पाक सीमा के पास खेत से मिली दो किलो हेरोइन, बीएसएफ ने की बरामद; अज्ञात तस्करों पर किया केस दर्ज

बीएसएफ के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित गांव डल्ला राजपूत के गांव के खेतों से एक लिफाफे में पड़ी दो किलो तीस ग्राम हेरोइन वीरवार की रात बरामद की है। यह खेप कुछ दिन पहले पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ द्वारा ड्रोन के मार्फत गिराई गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Fri, 17 Feb 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
भारत-पाक सीमा के पास खेत से मिली दो किलो हेरोइन, बीएसएफ ने की बरामद; अज्ञात तस्करों पर किया केस दर्ज
अमृतसर, जागरण संवाददाता : बीएसएफ के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित गांव डल्ला राजपूत के गांव के खेतों से एक लिफाफे में पड़ी दो किलो, तीस ग्राम हेरोइन वीरवार की रात बरामद की है। यह खेप कुछ दिन पहले पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ द्वारा ड्रोन के मार्फत गिराई गई थी।

तस्करों का खाका छान रही पुलिस

उधर, अजनाला थाने की पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह ने बताया कि आसपास के गांवों में रहने वाले पुराने तस्करों का खाका खंगाला जा रहा है।

हरे रंग के लिफाफे मे मिली थी 2 किलो हिरोइन 

बीएसएफ की 73 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट राकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उनकी बटालियन के जवान भारत-पाक सीमा पर लगी कंटीली तार के पास गश्त कर रहे थे। इस दौरान डल्ला राजपूतां के गांव के खेतों में एक हरे रंग का लिफाफा देखा गया। जवानों ने जब पास जाकर देखा तो लिफाफे में दो किलो, तीस ग्राम हेरोइन रखी हुई थी। जवानों ने तुरंत उक्त खेप को कब्जे में लेकर आला अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी।

Robbery in PNB: बैंक में नहीं था गार्ड, किसी ने भी नहीं बजाया हूटर

14 वर्ष नाबालिक लड़की ने दिया 1 बच्चों को जन्म

सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में एक लगभग 14 साल की नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है नव जन्मे बच्चे की हालत गंभीर होने के कारण उसे पटियाला के राजेंद्र अस्पताल में रेफर कर दिया गया है वहीं दूसरी तरफ जिला बाल भलाई अफसर हरभजन सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला उनके ध्यान में आ गया है तथा वह कार्रवाई कर रहे हैं

Amritsar News: वारिस पंजाब के मुखी अमृतपाल सहित 25 पर अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज

Gurdaspur Crime: लूट की वारदात को अंजाम देने की तैयारी करते पांच गिरफ्तार, हथियार बरामद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।