Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये क्या हो रहा… सरेआम बाइक पर घूमते हुए हवा में लहराई जा रही पिस्तौल, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

अमृतसर का एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीन युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे हैं और उनके हाथों में पिस्तौल है। युवकों द्वारा पिस्तौल को हवा में लहरा कर गजब की दबंगई दिखाई जा रही है। वीडियो 29 सेकंड का है जिस पर तीन लोग सवार है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Tue, 26 Dec 2023 06:02 PM (IST)
Hero Image
अमृतसर में बाइक सवारों ने हवा में लहराइ पिस्तौल, फोटो सोशल मीडिया

जागरण संवाददाता, अमृतसर।  एक तरफ पंजाब सरकार का कहना है कि राज्य में अपराध की दरें कम होती जा रही है, तो वहीं प्रदेश में कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है, जो पंजाब सरकार के इस स्टेटमेंट को गलत साबित कर रहा है। अमृतसर का एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीन युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे हैं और उनके हाथों में पिस्तौल है। युवकों द्वारा पिस्तौल को हवा में लहरा कर गजब की दबंगई दिखाई जा रही है। 

— Nidhi Vinodia (@sunsunnykhulasa) December 26, 2023

कार चालक ने रिकॉर्ड किया वीडियो

दरअसल, ये वीडियो अमृतसर के अशोका चौक का है, जहां रात के समय किसी अज्ञात कार चालक ने इस घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। ये वीडियो 29 सेकंड का है, जिसमें बाइक (पीबी-02-एवी-6634) पर तीन लोग सवार है, जो सड़क पार करते हुए दिखाई दे रहे है। 

पिस्तौल के बल पर गाड़ी को रोका

बाइक के पीछे बैठा युवक अपने हाथ में पिस्तौल लहरा रहा है। रास्ता पार करने के लिए उसी पिस्तौल के बल पर एक थ्री-व्हीलर टेंपो को भी रोकते हुए दिख रहा है। हैरानी की बात यह है कि उक्त चौक में पुलिस की नाकाबंदी होने के बावजूद भी पुलिस ने इन बाइक सवारों को रोकने तक की कोशिश ही नहीं की। फिलहाल यह वीडियो पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के पास भी पहुंचा है और उन्होंने इस मामले की जांच कर आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार करने के भी निर्देश दिए है। पुलिस आरोपितों की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

वीडियो बनाते देख भागे युवक

जानकारी के अनुसार यह वीडियो सोमवार की रात का बताया जा रहा है, जब वह बाइक सवार रेलवे रोड से अशोका चौक के नजदीक पेट्रोल पंप से होते हुए भंडारी पुल की तरफ जा रहे है। बाइक पर तीन लोग सवार है और उनकी पीछे बैठे युवक ने अपना पिस्तौल निकाला और हवा में लहरा दिया। रास्ते से गुजर रहे एक थ्री-व्हीलर को भी उसने रोककर आगे जाने की कोशिश की। इसके बाद कार चालक ने उनका वीडियो बनाया। ये देखकर की उनका वीडियो बनाया जा रहा है, वह वहां से जल्द ही निकल गए। वहीं पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

Also Read: देश में मुसलमानों की आबादी 18 प्रतिशत और हम 2%, पर वह एकजुट नहीं; सुखबीर बादल ने जनता से की अपील

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें