Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritsar Viral Video: तीन घंटे तर नशे में सड़क पर झूमता दिखा युवक, लोगों ने वीडियो बना इंटरनेट पर किया वायरल

सुबह लगभग दस बजे रामबाग पानी की टंकी के नजदीक युवक सड़क पर बैठा हुआ था और आते-जाते ही लोगों को गालियां दे रहा था। लोग युवक को देखकर खड़े तो हुए लेकिन किसी ने भी उसकी मदद कर घर तक छोड़ने का प्रयास नहीं किया। युवक पूरी तरह से नशे में धुत होकर झूमता रहा और आस-पास के लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर भी इंटरनेट मीडिया पर डाल दी।

By harish sharma Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Wed, 07 Feb 2024 10:12 PM (IST)
Hero Image
तीन घंटे तर नशे में सड़क पर झूमता दिखा युवक, लोगों ने वीडियो बना इंटरनेट पर किया वायरल

जागरण संवाददाता, अमृतसर। एक तरफ तो सरकार और पुलिस लगातार नशीले पदार्थ और नशा बेचने वालों को पकड़ने का दावा करते है। बावजूद इसके नशा धड़ल्ले से बिक रहा है, जिसका जीता-जागता सबूत बुधवार सुबह करीब दस बजे रामबाग इलाके में देखने को मिला। जहां पर एक युवक पूरी तरह से नशे में धुत होकर झूमता रहा और आस-पास के लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर भी इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। जोकि खूब वायरल हो रही है और साथ ही सरकार के दावों को मुंह भी चिड़ा रही है।

जानकारी मुताबिक सुबह लगभग दस बजे रामबाग पानी की टंकी के नजदीक युवक सड़क पर बैठा हुआ था और आते-जाते ही लोगों को गालियां दे रहा था। लोग युवक को देखकर खड़े तो हुए लेकिन किसी ने भी उसकी मदद कर घर तक छोड़ने का प्रयास नहीं किया। क्योंकि लोगों का कहना था कि कुछ ही दूरी पर पुलिस स्टेशन है और पुलिस को चाहिए कि यहां आकर युवक की मदद करें।

पास ही बने है बाथरूम, जहां पर रोजाना युवक करते है नशा 

जिस जगह पर उक्त युवक नशे में झूम रहा था। उसके पास ही सरकारी बाथरूम बने हुए है। आस-पास के लोगों का कहना था कि यहां पर रोजाना ही नशेड़ी युवक आकर नशा करते है और बाद में इसी तरह सड़क पर इधर-उधर गिरे हुए दिखाई देते है। वहीं लोगों ने बताया कि राम बाग के इस इलाके में सरेआम नशा और नकली शराब बिकती है। शाम के समय में बोतलें इधर से उधर जाती दिखाई देती हैं। इस इलाके से तकरीबन 400 मीटर की दूरी पर थाना रामबाग है। लेकिन पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं करती है।