Move to Jagran APP

Amitsar News: अजनाला थाने के ASI और SHO की ऑडियो वायरल, एक दूसरे से कर रहे गाली-गलौज; DSP बोले- पुरानी है रिकॉर्डिंग...

Amitsar News पंजाब के अमृतसर में अजनाला थाने के एएसआई और एसएचओ की ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है। दोनों एक दूसरे से गाली-गलौज कर रहे हैं। इस पर सवाल ये उठ रहा है कि इस तरह का व्‍यवहार कितना सही है। सोशल मीडिया पर भी इसकी आलोचना की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि ये रिकॉर्डिंग पुरानी है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 01 Jul 2024 06:13 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 06:13 PM (IST)
डीएसपी बोले- एएसआई को किया जा चुका है सस्पेंड (सोशल मीडिया)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। अजनाला थाने के तत्कालीन एसएचओ बलबीर सिंह और चमियारी पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआई कुलदीप सिंह की शराब तस्करों पर कार्रवाई नहीं करने की वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया।

वायरल ऑडियो में थाना प्रभारी तस्करों पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं और चौकी इंचार्ज कुलदीप सिंह बगैर जांच के केस दर्ज नहीं करने की बात कह रहे हैं। रिकॉर्डिंग में दोनों अफसरों के बीच जमकर बहसबाजी भी होती है और फिर गाली गलौज भी किया जाता है।

ऑडियो रिकॉर्डिंग पच्चीस दिन पुरानी: डीएसपी

उधर, डीएसपी राज कुमार ने बताया कि ऑडियो रिकॉर्डिंग पच्चीस दिन पुरानी है। इस मामले में शराब तस्करों पर केस दर्ज हो चुके हैं और एएसआई कुलदीप सिंह को सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

रिकॉर्डिंग में तस्करों पर केस दर्ज करने की बात आई सामने

रिकॉर्डिंग में सब इंस्पेक्टर बलबीर सिंह एएसआई कुलदीप सिंह को डीएसपी का हवाला देते हुए तस्करों पर केस दर्ज करने की बात कह रहे हैं। जबकि कुलदीप उन्हें जवाब दे रहा है कि बिना जांच के वह केस दर्ज नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें: Archana Makwana: अब कंगना रनौत के साथ दिखीं Yoga Girl, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही तस्‍वीर

एसआई कह रहा है केस अज्ञात पर दर्ज कर दे और बाद में नामजद कर देना। एएसआई के इनकार करने पर एसआई उसे डीएसपी से बात करने को कहते हैं। एएसआई कुलदीप कहता है कि आप उनके साथ इस तरह की बात ना करें।

फोन पर हुई ये बातें

एएसआई कहता है कि वह इस तरह केस दर्ज करके खुद नहीं फंसना चाहता और वह डीएसपी से बात नहीं करेगा। एसआई कहते हैं कि एएसआई ने उन्हें मूर्ख बना रखा है। इस मामले में शराब पकड़ी जा चुकी है, अज्ञात पर भी केस दर्ज किया जा सकता है। एसआई कहते हैं पर्चा देना है या नहीं देना है।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: पानी को लेकर दो भाइयों में हुई तकरार, फिर बड़े भाई ने कर दिया ऐसा काम; अब पत्नी और पिता को भी तलाश रही पुलिस

इस बाबत वह डीएसपी के ध्यान में लाएंगे। एएसआई उल्टा एसआई को धमकाते हुए कहता है कि वह डीएसपी क्या डीजीपी के ध्यान में भी ले आएं। एएसआई गाली गलौज करते हुए कहता है कि उसके जैसे बीस एसएचओ देखे हैं। इसके बाद दोनों आपस में गाली गलौज करते हैं और एसआई अपना फोन काट देते हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.